मायावती पर पीएम मोदी का वार, कहा- इनका एक ही मंत्र, जात पात जपना, जनता का माल अपना
मायावती पर पीएम मोदी का वार, कहा- इनका एक ही मंत्र, जात पात जपना, जनता का माल अपना
Share:

लखनऊ: चौथे चरण का चुनाव प्रचार आज शाम 5 बजे रुक जाएगा. इससे पहले चुनाव प्रचार चरम पर है. उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में पीएम नरेंद्र मोदी ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैं जाति की सियासत नहीं करता हूं, किन्तु बताना चाहता हूं कि मैं पिछड़ी जाति से नहीं, बल्कि अति पिछड़ी जाति से हूं, लेकिन देश को अगड़ा बनाऊंगा.

पीएम मोदी ने कहा है कि सपा-बसपा के लोग मेरी जाति को लेकर सर्टिफिकेट बांट रहे हैं, जो खेल मैंने आज तक कभी खेला नहीं, किन्तु मैं बता देना चाहता हूं कि मेरी जाति केवल पिछड़ी नहीं, बल्कि अति पिछड़ी जाति है और इतनी पिछड़ी जाति है कि गांव में हमारी जाति के एक-दो ही घर होते हैं. हम बहुत सामान्य समाज से आए हैं. कांग्रेस, सपा, बसपा का केवल एक ही मंत्र है, जात-पात जपना, जनता का माल अपना.

मायावती के बयान पर पीएम मोदी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि नमक कितना भी कम क्यों न हो, लेकिन खाने में न हो तो अच्छा खाना भी बेस्वाद लगता है. किन्तु वहीं अगर खाने में नमक डल जाए तो उसमे स्वाद आ जाता है. ठीक इस प्रकार मेरी जाति अति पिछड़ा है, मैं भी देश के प्रत्येक गरीब का खाना स्वादिष्ट बनाने का कार्य कर रहा हूं. जाति की सियासती में मुझे मत घसीटिए.

खबरें और भी:-

भाजपा सरकार झूठ और नाटकबाजी की सरताज हैं : मायावती

अर्थशास्त्री रघुराम राजन ने राजनीति में आने की संभावनाओं को किया खारिज

आज शाम थम जायेगा चौथे चरण का प्रचार, 29 को होगा मतदान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -