सामने आई अभिषेक के को-स्टार की कोरोना रिपोर्ट
सामने आई अभिषेक के को-स्टार की कोरोना रिपोर्ट
Share:

इस समय बॉलीवुड में कोरोना का कहर बरपा हुआ है. ऐसे में बीते दिनों ही अमिताभ, अभिषेक का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसी क्रम में अभिषेक के साथ शूटिंग करने वाले एक्टर अमित साध ने भी टेस्ट करवाया और बड़ी खुशखबरी यह है कि उनका टेस्ट नेगेटिव आया है. जी हाँ, बीते समय में अमित ने टेस्ट करवाने की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी और अब इस टेस्ट का रिजल्ट सामने आ गया है. मिली जानकारी के मुताबिक अमित साध कोरोना नेगेटिव पाए गए हैं.

वैसे इस बारे में भी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी है. हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया है, 'आपकी प्रार्थनाओं और चिंताओं के लिए धन्यवाद. इस समय मैं खुशी के साथ कह सकता हूं कि मैं कोरोना नेगेटिव पाया गया हूं. इससे जूझ रहे सभी लोगों के लिए मैं प्रार्थना करता हूं. एकता ही एकमात्र ताकत है!' आप सभी को हम यह भी बता दें कि 'ब्रीदः इंटू द शैडोज' वेब सीरीज के लिए अमित और अभिषेक एक साथ डबिंग स्टूडियो गए थे और जब अभिषेक कोरोना पॉजिटिव निकले तो अमित ने भी अपना टेस्ट करवाना जरुरी समझा. उसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया जो नेगेटिव आया है.

वैसे हम आपको बता दें कि अमित की यह वेब सीरीज 10 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जा चुकी है और इस सीरीज को अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित किया है. इस सीरीज में नित्या मेनन और सैयामी खेर भी दिखाई दे रहे हैं.

बच्चन परिवार के लिए ट्वीट करने पर ट्रोल हुईं जूही चावला

अमिताभ और अभिषेक की क्या है हेल्थ अपडेट, जानिए यहाँ?

दोस्त से नाराज होकर भडक़तीं नजर आईं कैटरीना कैफ, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -