दोस्त से नाराज होकर भडक़तीं नजर आईं कैटरीना कैफ, वीडियो हो रहा वायरल
दोस्त से नाराज होकर भडक़तीं नजर आईं कैटरीना कैफ, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं. लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं और उनके लुक्स को देखकर पागल हो जाते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आए दिन अपने फोटो और वीडियो को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. अब हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से चर्चाओं में आ गया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में अपनी दोस्त से नाराज कैटरीना कैफ उन्हें इग्नोर करते हुए दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

जी दरअसल इस वीडियो में कैटरीना कैफ मेकअप रूम में एंट्री करती हैं और उसके बाद जब उनकी दोस्त उनसे कहती हैं कि 'वेलकम बेक' तो कैटरीना उन्हें इग्नोर कर देती हैं. उसके बाद कैटरीना कहती हैं, "मुझे तुमसे बात ही नहीं करनी." यह सुनने के बाद उनकी दोस्त हैरान रह जाती है और पूछती है, "क्यूं कैटरीना?" यह सुनने के बाद कैटरीना कहती हैं, "तुम बुरी इंसान हो." यह सुनने के बाद उनकी दोस्त उन्हें मनाने की कोशिश करती है. वह कहती है, "आई लव यू."

बाद में दूसरी लड़कियों को हाय करते हुए कैटरीना कैफ कहती हैं, "हाय गर्ल्स, मैं तुम्हें पसंद करती हूं." इस समय एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का यह वीडियो तेजी से पसंद किया जा रहा है. फैंस इस वीडियो को देखने के बाद कह रहे हैं 'कैटरीना तुम्हारा तो गुस्सा भी बड़ा प्यारा है.' वैसे एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह मशहूर एक्टर अक्षय कुमार के साथ बेहतरीन भूमिका अदा करने के लिए तैयार हैं.

फोटोग्राफर्स के गले में मास्क लटका देख चिल्लाये अक्षय कुमार, बोले- 'नाक पे लगा...'

घर में रहकर बदतर हो गई है मलाइका की हालत, देखकर नहीं पहचान पाएंगे आप

जब प्रियंका को बाहों में लेते ही बेकाबू हुए निक जोनस, रेड कार्पेट लुक ने उड़ाई फैंस की नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -