बच्चन परिवार के लिए ट्वीट करने पर ट्रोल हुईं जूही चावला
बच्चन परिवार के लिए ट्वीट करने पर ट्रोल हुईं जूही चावला
Share:

बॉलीवुड में इस समय कोरोना ने सभी को घेर लिया है. ऐसे में कई स्टार्स एक के बाद एक कोरोना पॉजिटिव आ रहे हैं. वहीं जबसे बच्चन परिवार के चार सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आई है, तब से बॉलीवुड में तो जैसे हाहाकार मच गया है. सभी दुखी हैं और ट्वीट्स कर रहे हैं. ऐसे में इस समय कई सेलेब्स हैं जो अमिताभ, अभिषेक, आराध्या और ऐश्वर्या राय बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

अब इन सभी के बीच जूही चावला ने ट्वीट किया और वह ट्रोल हो गईं. जी दरअसल जूही ने अपने ट्वीट में लिखा - 'अमित जी... अभिषेक... आयुर्वेद जल्दी ठीक हो जाएंगे. देखिएगा.' यह सब देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. जी दरअसल इस दौरान जूही ने आराध्या का नाम गलत लिख दिया और इसी के चक्कर में वह ट्रोल हो गईं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि उन्होंने आराध्या की जगह आयुर्वेद लिखा है और यह देखने के बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दी. किसी ने कुछ लिखा तो किसी ने कुछ.

 

यह सब देखने के बाद जूही चावला ने अपना पुराना ट्वीट डिलीट कर दिया और अपनी सफाई पेश करते हुए नया ट्वीट लिखा. वहीं आगे जूही ने अपने नए ट्वीट में लिखा- 'अमित जी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या...आप सभी की स्पीडी रिकवरी के लिए हम सब तहे दिल से दुआ करते हैं. मेरे पिछले ट्वीट में टाइपो नहीं था. मेरा मतलब जब मैंने आयुर्वेद लिखा तो इससे मतलब था प्रकृति की कृपा से उन्हें जल्दी स्वस्थ होने में मदद मिलेगी.' जूही के सफाई देने के बाद भी लोग नहीं माने और उन्हें ट्रोल करते रहे.

अमिताभ और अभिषेक की क्या है हेल्थ अपडेट, जानिए यहाँ?

फोटोग्राफर्स के गले में मास्क लटका देख चिल्लाये अक्षय कुमार, बोले- 'नाक पे लगा...'

दोस्त से नाराज होकर भडक़तीं नजर आईं कैटरीना कैफ, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -