अमिताभ और अभिषेक की क्या है हेल्थ अपडेट, जानिए यहाँ?
अमिताभ और अभिषेक की क्या है हेल्थ अपडेट, जानिए यहाँ?
Share:

कोरोना काल इस समय बॉलीवुड में छाया हुआ है. आप जानते ही होंगे अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं उसके बाद दोनों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. ऐसे में अस्पताल के सूत्रों का कहना है कि, दोनों की हालत अभी स्थिर बनी हुई है और उनमें कोरोना के और लक्षण नहीं देखे गए हैं. जी दरअसल हाल ही में एक सूत्र ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि' अमिताभ और अभिषेक ट्रीटमेंट को अच्छे से रिस्पॉन्ड कर रहे हैं. उनकी सेहत में सुधार हो रहा है.'

इसके अलावा एक खबर के अनुसार बच्चन परिवार के स्टाफ मेंबर्स का भी कोविड टेस्ट हुआ लेकिन सभी स्टाफ कोरोना नि‍गेटिव पाए गए हैं. अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक कुल 54 लोग बच्चन फैमिली के संपर्क में आए थे और बीते रविवार को 28 लोगों को होम क्वारनटीन किया गया. वहीं बाकी के 26 लोग हाई रिस्क पर थे. बीते दिनों ही 26 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ था और आज यानी सोमवार को इन सबकी रिपोर्ट आ चुकी है और अभी नेगेटिव हैं.

लेकिन फिर भी 26 लोगों को अगले 14 दिनों तक क्वानरटीन किया गया है. अब बात करें आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की तो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से दोनों होम क्वारनटीन में हैं और दोनों अपनी बेहतरीन देखभाल कर रहे हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि बिग बी के चारों बंगले सील किये जा चुके हैं और बीएमसी ने इन्हें कंटेनमेंट जोन करार दे दिया है.

दोस्त से नाराज होकर भडक़तीं नजर आईं कैटरीना कैफ, वीडियो हो रहा वायरल

फोटोग्राफर्स के गले में मास्क लटका देख चिल्लाये अक्षय कुमार, बोले- 'नाक पे लगा...'

घर में रहकर बदतर हो गई है मलाइका की हालत, देखकर नहीं पहचान पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -