क्लीवेज दिखाती नज़र आईं अमीषा, वायरल हुई फोटो
क्लीवेज दिखाती नज़र आईं अमीषा, वायरल हुई फोटो
Share:

90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस अमीषा पटेल आए दिन अपने हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। लंबे अरसे बाद अमीषा पटेल बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहीं हैं। वैसे तो अमीषा ने कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन फैंस को अगर कोई मूवी सबसे अच्छी लगी हैं तो वह है उनकी पहली मूवी 'कहो ना प्यार है' और दूसरी 'रेस'। फिल्म रेस में उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया था। बता दें कि, कुछ समय से अमीषा अपने इंस्टा हैंडल पर कई सेक्सी फोटो अपलोड कर रहीं हैं।

शोषण के आरोप के बाद फिल्म को पूरा करने लौटे विकास बहल

बॉलीवुड में कई न्यू एक्ट्रेसेस एंट्री कर चुकी हैं लेकिन अमीषा आज भी कड़ी टक्कर देने में पीछे नहीं है। अमीषा की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। इंस्टाग्राम पर उनके 1.4 मिलियन फैंस हैं। अमीषा ने हाल ही में रेड और व्हाइट कलर की कैजुअल ड्रेस में फोटो अपलोड की है जिसमें वह बेहद हॉट लग रही है। वही एक फोटो में उनके साथ एक्टर साहिल श्रॉफ नज़र आ रहे हैं। यह दोनों अपकमिंग फिल्म 'देसी मैजिक' के डबिंग के लिए स्टूडियो पहुंचे हैं। अमीषा और साहिल फिल्म 'देसी मैजिक' में स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे।

इस एक्ट्रेस ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की न्यूड फोटो, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

गौरतलब है अमीषा फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में नज़र आने वाली हैं। इसमें सनी देओल और प्रीति जिंटा भी नज़र आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म 25 दिसंबर,2018 को रिलीज होगी जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

बॉलीवुड अपडेट्स 

कॉफी विद करण में जमकर धूम मचाएंगे दो सिंगर्स

खूबसूरत दिखने के लिए ये काम करती है सोनाक्षी

इन तस्वीरों में साफ़ जाहिर हो रहा है कि एक-दूजे के लिए बने हैं रणवीर-दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -