अवॉर्ड सेरेमनी में बड़े हादसे का शिकार हो जाती जैस्मिन भसीन, देंखे ये VIDEO
अवॉर्ड सेरेमनी में बड़े हादसे का शिकार हो जाती जैस्मिन भसीन, देंखे ये VIDEO
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह ऑरेंज कलर का खूबसूरत ऑउटफिट पहनकर जा रही होती है। तभी एक व्यक्ति का पैर जैस्मिन के ऑउटफिट के ट्रेल पर पड़ता है। मगर इस वीडियो में एक बहुत बड़ी गड़बड़ होने से बच गईं। जैस्मिन वक़्त रहते ही अचानक से वहीं रुक जाती हैं। किन्तु यदि जैस्मिन की चाल तेज होती तो वह गिर सकती थीं या फिर उनके ऑउटफिट की सिलाई भी खुल सकती थी।

वही जैस्मिन भसीन के इस ऑउटफिट पर कई लोगों ने कमेंट किया है। एक शख्स ने लिखा, 'गड़बड़ हो जाती' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'कैसी ड्रेस है ये।' बता दे कि जैस्मिन भसीन टशन-ए-इश्क़ तथा दिल से दिल तक जैसे टीवी सीरियल कर चुकी हैं। इसके साथ ही जैस्मिन भसीन बिग बॉस के 14 सीजन में भी नजर चुकी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

बता दे कि जैस्मिन और टीवी अभिनेता अली गोनी के रिलेशनशिप को लेकर भी बहुत चर्चा होती रहती है। मगर अभी तक दोनों ने अपनी शादी को लेकर किसी प्रकार की काई भी बात पत्रकारों के सामने नहीं राखी। इस प्रोग्राम में जैस्मिन भसीन को 'वुमेन ऑफ द ईयर' का अवार्ड प्राप्त हुआ है। जिसे लेने के लिए ग्लैमरस अंदाज में पहुंची थीं। इसी के चलते पैपराजी ने उनकी फोटोज लीं तथा साथ में ये वीडियो भी रिकॉर्ड हो गया जिसमें जैस्मिन के ऑउटफिट के साथ बहुत बड़ी गड़बड़ होने से बच गई।

'द कश्मीर फाइल्स' देखने के बाद फूट-फूटकर रोईं ये मशहूर अदाकारा, PM मोदी का जताया आभार

राखी सावंत ने पहन डाली अजीब ड्रेस, देखकर बोले लोग- 'कुछ तो शर्म करो'

बॉयफ्रेंड संग हिना खान ने खेली जमकर होली, वायरल हुई ये बेहतरीन तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -