कोर्ट में सुनवाई के बीच अपराधी ने किया महिला वकील पर चाकू से हमला, मचा हड़कंप
कोर्ट में सुनवाई के बीच अपराधी ने किया महिला वकील पर चाकू से हमला, मचा हड़कंप
Share:

वर्धा: महाराष्ट्र के वर्धा जिले की अदालत में एक मुकदमे की सुनवाई के चलते महिला अधिवक्ता पर चाकू से हमला करने की घटना सामने आई है। पीड़िता को चोटिल स्थिति में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इस घटना के पश्चात् अदालत परिसर में हंगामा मच गया। फिलहाल पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। 

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, अपराधी भीम गोविंद पाटिल पर धारा 307 के तहत मुकदमा चल रहा है। 22 मार्च को इस मामले में जब अधिवक्ता योगिता मून कोर्ट में गवाह का बयान ले रही थीं तो उन पर भीम गोविंद ने चाकू से अटैक कर दिया। अचानक हुई इस घटना से अदालत में उपस्थित सब लोग दंग रह गए। हालांकि मौके पर उपस्थित पुलिसकर्मियों ने अपराधी भीम गोविंद को तुरंत ही नियंत्रण में कर लिया। 

वही तहरीर प्राप्त होते ही एलसीबी की टीम अदालत पहुंच गई। चोटिल महिला अधिवक्ता को सेवाग्राम हॉस्पिटल में उपचार के लिए एडमिट कराया गया है। पुलिस ने अपराधी भीम पाटिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है कि सख्त सुरक्षा के बाद भी अपराधी चाकू के साथ अदालत के भीतर कैसे पहुंच गया। वहीं इस घटना के बाद से अदालत के सुरक्षा इंतजाम पर सवाल उठाए जा रहे है।

नागपुर की इस होटल में धड़ल्ले से चल रहा था देह व्यापर, पुलिस ने मार दिया छापा

शामली में दो समूह के बीच छिड़ी खूनी जंग, युवक का हुआ कत्ल

BJP नेता की हत्या करने वाला बदमाश हुआ गिरफ्तार, ऐसे खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -