BJP नेता की हत्या करने वाला बदमाश हुआ गिरफ्तार, ऐसे खुला राज
BJP नेता की हत्या करने वाला बदमाश हुआ गिरफ्तार, ऐसे खुला राज
Share:

महराजगंज: यूपी के महराजगंज जिले में सोमवार की देर रात हुए बीजेपी नेता गौरव जायसवाल के क़त्ल का षड्यंत्र चखने की दुकान में रचा गया था। स्थानीय नगर के चिउरहा मौजूद अंग्रेजी शराब की दुकान के सामने ही अवैध तौर पर चल रहे बार में बीजेपी नेता को गोली मारी गई थी। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। वही हाल ही में पुलिस को CCTV कैमरे से महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे, जिसके बाद पुलिस हत्यारोपित तक पहुंच सकी। चिउरहा वार्ड में शराब की दुकान के सामने सोमवार की रात नगरपालिका अध्यक्ष कृष्णगोपाल जायसवाल के भांजे 30 साल के गौरव जायसवाल का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था।

वही प्राथमिक तहकीकात में पता चला कि गौरव को बिरयानी की दुकान के भीतर पिस्टल से गोली मारी गई थी, किन्तु उसका शव दुकान के बाहर सड़क के किनारे खून से लथपथ मिला था। गौरव की एक आंख बाहर निकल गई थी। गौरव पेशे से वकील थे। पांच भाइयों में तीसरे नम्बर के गौरव की शादी नहीं हुई थी। 

वह बीजेपी के स्वच्छता अभियान के जिला संयोजक भी थे। पुलिस ने आसपास के कई CCTV के फुटेज खंगाले। इसमें एक संदिग्ध नजर आया। रात में ही पुलिस ने उसके घर दबिश दी, मगर वह नहीं मिला। उसका दोनों फ़ोन नंबर भी स्वीच ऑफ मिला। उसकी गिरफ्तारी के लिए SP ने पांच टीमों का गठन किया। वही पुलिस ने भी 12 घंटे के भीतर ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

UP में सरेआम भाजपा नेता पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, हुई मौत

हाई कोर्ट जजों को जान से मारने की धमकी की जांच एनआईए को सौंपने पर विचार कर रही कर्नाटक सरकार

'कंलकित हुआ पवित्र रिश्ता'! बच्ची को वाशिंग मशीन में डाल माँ ने दी दर्दनाक मौत, खुलासा हुआ तो पुलिस भी हुई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -