ब्रेकअप की खबरों के बीच दोस्तों संग गणेश चतुर्थी मनाते नजर आए पूजा और राज
ब्रेकअप की खबरों के बीच दोस्तों संग गणेश चतुर्थी मनाते नजर आए पूजा और राज
Share:

टीवी की हिट रियल जोड़ी पूजा गौर और राज सिंह अरोड़ा पिछले कुछ समय से ब्रेकअप की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में छाईं हुईं हैं. ऐसे में बीते दिनों से यह खबर थी कि पूजा गौर और राज सिंह अरोड़ा के प्यार भरे रिश्ते में दरार आ गयी है लेकिन दोनों ने इस बारे में सफाई दी और अब दोनों की सफाई पर मुहर इन तस्वीरों ने लगा दी है. जी हाँ, हाल ही में पूजा और राज एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए गणेश उत्सव के दौरान देखा गया जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं.

आप देख सकते हैं पूजा गौर और राज सिंह अरोड़ा के ब्रेकअप की खबरों पर पूर्णविराम लग गया है और दोनों दोस्तों के साथ हंसी खुशी गणेश उत्सव मनाते हुए नजर आए और अब दोनों की फोटोज सभी को भा रहीं हैं. वहीं राज सिंह अरोड़ा ने खुद इन फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर की है और इन फोटोज के साथ उन्होंने लिखा- ‘To the home of my oldest friend @karanwahi As a Image taker & an Image Maker, I am super selfish about images clicked from my phone and seldom share them with anyone till I have posted them first’

पूजा गौर और राज सिंह अरोड़ा पिछले नौ साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द ही शादी करने के मन भी बना रहे हैं. वहीं बीते दिनों ब्रेकअप को लेकर पूजा गौर ने सफाई देते हुए कहा- ''मुझे लगता है हर रिश्ता किसी अच्छे और बुरे दौर से गुजरता है इसके ये मतलब नहीं होता कि दोनों साथ में नहीं है. मैं अपने रिश्ते को लेकर बहुत ईमानदार हूं.'' जिससे यह साफ हो गया था दोनों के बीच सब ठीक है.

तीज के दिन नायरा को घर से बाहर निकाल देगी वेदिका, कार्तिक उठाएगा यह कदम!

रियलिटी शो में इंटिमेट हुए लुसिंडा और बसीर, सामने आईं तस्वीरें

भारी बारिश के चलते जिम में फंसी रहीं हिना खान, इस एक्ट्रेस का भी हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -