कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया ने भारत से सभी उड़ानें की स्थगित
कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया ने भारत से सभी उड़ानें की स्थगित
Share:

भारत में कोरोना संक्रमण बढ़ने के बीच, ऑस्ट्रेलिया ने अगले तीन हफ्तों के लिए भारत से सभी सीधी यात्री उड़ानों को निलंबित कर दिया। हम यहां साझा करते हैं कि इस दृष्टि से प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन ने घोषणा की है। मॉरिसन ने कहा कि आगमन पर रोक 15 मई से पहले लगाई जाएगी। आपकी जानकारी के लिए हम यहां साझा करें कि कैबिनेट की राष्ट्रीय सुरक्षा समिति की बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया था कि भारत से उड़ानों को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित करने के लिए क्या उपकरण और सहायता भेजी जा सकती है। 

द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने बताया कि उड़ान निलंबन से सिडनी की सीधी उड़ानों और डार्विन में आने वाली दो प्रत्यावर्तन उड़ानों को प्रभावित करने की उम्मीद है। हालांकि, यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि भारत में लगभग 9,000 ऑस्ट्रेलियाई हैं, जो विदेश और व्यापार विभाग के साथ पंजीकृत हैं क्योंकि वे घर वापस आना चाहते हैं। 

पिछले कुछ दिनों में 3,00,000 से अधिक दैनिक कोरोनावायरस के मामलों के साथ महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है, और कई राज्यों के अस्पताल मेडिकल ऑक्सीजन और बेड की कमी से जूझ रहे हैं। सोमवार को देश में सोमवार को 3,52,991 मामले दर्ज हुए।

केंद्र से सुप्रीम कोर्ट का सवाल, कहा- वैक्सीन के दाम पर क्या कर रही सरकार

रहस्यमयी परिस्थिति में भाई-बहन की मौत, घर में मिली दोनों की लाश

: तेलंगाना राजनीतिक पार्टी टीआरएस ने मनाया 20 साल पूरे होने का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -