: तेलंगाना राजनीतिक पार्टी टीआरएस ने मनाया 20 साल पूरे होने का जश्न
: तेलंगाना राजनीतिक पार्टी टीआरएस ने मनाया 20 साल पूरे होने का जश्न
Share:

तेलंगाना राष्ट्र समिति अपने स्वर्णिम 20 साल की नींव का जश्न मना रही है। तेलंगाना की यात्रा एक अद्भुत है, और यह अपने संस्थापक पिता, के चंद्रशेखर राव, केसीआर की यात्रा का पर्याय है। यह एक व्यक्ति और एक आदमी की एक कहानी है, जिसने एक पीढ़ी में, दुर्गम बाधाओं के खिलाफ बहुत कुछ हासिल किया। यहां साझा करते हैं कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने एकजुट आंध्र प्रदेश में शासकों के खिलाफ लड़ाई लड़ी और तेलंगाना के लिए अलग राज्य हासिल किया।

इस स्थापना दिवस कार्यक्रम में, कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं, मंगलवार को महबूबनगर में आयोजित एक कार्यक्रम में पर्यटन मंत्री वी.। श्रीनिवास गौड़ ने कहा कि अगले पांच वर्षों में सभी मोर्चों पर जिले का विकास किया जाएगा। जिले के टीआरएस 20 वें स्थापना दिवस समारोह में भाग लेते हुए उन्होंने कहा कि जिले की सभी झीलें कृष्णा जल से भरी होंगी।

मंत्री ने कहा कि पार्टी स्थापना दिवस समारोह का आयोजन कोविड-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल के पालन में किया गया था। यहां यह साझा करना आवश्यक है कि 27 अप्रैल, 2011 को सीएम के. चंद्रशेखर राव के नेतृत्व में टीआरएस पार्टी अस्तित्व में आई। इन 22 वर्षों में पार्टी ने तेलंगाना के लिए कई विकास शुरू किए हैं और राज्य के दृश्य को एक पुराने से पूरी तरह से विकसित करने के लिए बदल दिया है। इन विकास के बाद कई प्रसिद्ध साथी ने राज्य में अपना सेटअप लॉन्च किया और नौकरी के अवसर भी उपलब्ध हुए।

केंद्र से सुप्रीम कोर्ट का सवाल, कहा- वैक्सीन के दाम पर क्या कर रही सरकार

रहस्यमयी परिस्थिति में भाई-बहन की मौत, घर में मिली दोनों की लाश

हनुमान जयंती शोभा यात्रा पर तेलंगाना हाईकोर्ट का अहम फैसला, जुलूस के आयोजन को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -