जैकब एलोर्डी और कैरा जर्बर एक दूसरे से अलग हुए
जैकब एलोर्डी और कैरा जर्बर एक दूसरे से अलग हुए
Share:

कैरा जर्बर और जैकब एलोर्डी अलग हो गए हैं। पेज सिक्स के एक सूत्र के अनुसार, 20 वर्षीय मॉडल और 24 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता ने कुछ शर्तों पर अपने रोमांस को समाप्त कर दिया। कैया ने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जैकब के सभी निशान हटा दिए हैं, हालांकि दोनों अभी भी एक-दूसरे को फॉलो करते हैं।

मॉडल की जोड़ी की अंतिम तस्वीर, जो अभी भी उसकी वेबसाइट पर है, को 16 सितंबर को उसके 20वें जन्मदिन समारोह से एक स्लाइड शो में दिखाया गया था। 25 सितंबर को, इस जोड़ी ने रेड कार्पेट पर अपने रोमांस को सार्वजनिक किया क्योंकि वे द एकेडमी म्यूज़ियम ऑफ़ मोशन पिक्चर्स ओपनिंग गाला में शामिल हुए थे। दिलचस्प बात यह है कि जब "अमेरिकन हॉरर स्टोरी" की अभिनेत्री और "यूफोरिया" अभिनेता को सितंबर 2020 में न्यूयॉर्क शहर में टहलते हुए फोटो खिंचवाया था ।

रिपोर्टों के अनुसार, एलोर्डी ने उसी महीने मेक्सिको में गेरबर के माता-पिता, सिंडी क्रॉफर्ड और रांडे गेरबर के साथ बिताया, और उनका रिश्ता एक गंभीर मोड़ ले रहा था। इस जोड़ी ने दो महीने बाद अपने हैलोवीन आउटफिट की तस्वीरें अपलोड करके अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम-ऑफिशियल बनाने का फैसला किया। एलोर्डी ने नीले रंग का सूट, गोल्ड एविएटर चश्मा, साइडबर्न और "हार्टब्रेक होटल" गायक का ट्रेडमार्क पोम्पडॉर पहना था, जबकि कैया ने बैंगनी आंखों का मेकअप, लिपस्टिक, और एल्विस और प्रिसिला प्रेस्ली के रूप में एक अति-शीर्ष गुलदस्ता पहना था।

काया को डेट करने से पहले एलोर्डी को उनके "यूफोरिया" सह-कलाकार ज़ेंडाया के साथ-साथ उनके "किसिंग बूथ" के सह-कलाकार जॉय किंग से जोड़ा गया था। सूत्रों के अनुसार, एलोर्डी और कैया के प्रतिनिधि ने टिप्पणी के लिए कॉल का तुरंत जवाब नहीं दिया ।

इस दिन रिलीज होगी अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’

कृषि कानून रद्द हुए, अब धारा 370 बहाल कराने और CAA रद्द कराने की बारी ?

गुजराती सिंगर पर हुई नोटों की बारिश, Video वायरल

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -