गुजराती सिंगर पर हुई नोटों की बारिश, Video वायरल
गुजराती सिंगर पर हुई नोटों की बारिश, Video वायरल
Share:

आप सभी ने अक्सर सुना या पढ़ा होगा कि पैसों की बारिश होती है। वैसे तो ये सपने में ही होती है लेकिन आज हम आपको असल में यह दिखाने जा रहे हैं। जी दरअसल हाल ही में ऐसा नजारा गुजरात के अहमदाबाद में देखने के लिए मिला है। यहाँ एक बड़ी ही मशहूर गुजराती सिंगर उर्वशी रादादिया पर बाल्टी भरकर नोटों की बारिश हुई। जी हाँ और अब उस दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल एक इवेंट में उर्वशी रादादिया परफॉर्म कर रही थीं। इसी बीच पीछे से एक शख्स आया और उनपर बाल्टी भरकर नोटों की बारिश करने लगा। इस दौरान मंच पर चारों तरफ केवल और केवल नोट ही नोट बिखरे हुए नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Radadiya (@urvashiradadiya_official)

आप देख सकते हैं वीडियो में गाना गा रहीं उर्वशी रादादिया के आगे पीछे पैसों का ढेर लगा हुआ है। यह अद्भुत नजारा देख हर किसी के होश उड़ गए और हर व्यक्ति इसे देख OMG कहने पर मजबूर हो गया। इस दौरान ऑडियंस में मौजूद लोग भी सिंगर पर पैसों की बौछार कर रहे हैं। अब इस समय उर्वशी रादादिया पर नोटों की बारिश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं ये वीडियो दिमाग को हिला देने वाला है। वैसे खुद उर्वशी रादादिया ने इस वीडियो को इंस्टा पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- 'श्री समस्त हीरावाड़ी ग्रुप द्वारा तुलसी विवाह का आयोजन किया गया है, जिसमें लोकदैरा का आयोजन किया गया। आपके अमूल्य प्यार के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।'

कौन हैं उर्वशी रादादिया- आप सभी को बता दें कि उर्वशी रादादिया फेमस गुजराती फोक सिंगर हैं। उन्हें काठियावाड़ (Kathiawar) की cuckoo के नाम से भी जाना जाता है। उर्वशी अपने गाने 'नगर नंद जी ना लाल' सॉन्ग के लिए मशहूर हैं। आपको बता दें कि उर्वशी अहमदाबाद में पली बढ़ी हैं और उन्होंने अपने म्यूजिक करियर की जर्नी 6 साल की उम्र में शुरू कर दी थी। उन्होंने तीन साल तक क्लासिकल म्यूजिक में ट्रेनिंग ली और उनका मानना है कि वो आज जो भी हैं सिर्फ अपने संगीत की बदौलत हैं।

यहाँ जानें भारत के सबसे खूबसूरत स्टेशन के बारें में...

2 दिनों तक चलेगी इस स्मार्टवॉच की बैटरी, जानिए क्या है कीमत

तालिबान और इस्लामिक स्टेट की जंग में पीसाता अफगानिस्तान, क्या फिर होगा तख्तापलट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -