इस दिन रिलीज होगी अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’

मनोरंजन जगत के मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित ‘द कश्मीर फाइल्स’ को आखिरकार रिलीज की दिनांक मिल गई है। जी हां अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती-स्टारर यह मूवी अगले वर्ष रिपब्लिक डे के मौके पर मतलब 26 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है।

वही यह मूवी ‘कश्मीरी पंडितों’ के पलायन के इर्द-गिर्द घूमती है तथा ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है। लीड के अतिरिक्त, मूवी में दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी तथा चिन्मय मंडलेकर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। आपको बता दे ग्लोबल कश्मीरी पंडित डायस्पोरा ने फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” को लॉन्च करने तथा 26 नवंबर से 6 जनवरी, 2022 तक आरम्भ होने वाली मूवी के यूएस वाइड प्रमोशनल टूर को आरम्भ करने के लिए शनिवार को एक प्री-रिलीज़ वर्चुअल इवेंट का आयोजन किया था। 

वही प्रख्यात समुदाय के दिग्गजों काशी पंडित, चमन लाल गडू, मोती कौल तथा सुधीर सोपोरी ने समुदाय की तरफ से फिल्म का ब्रोशर और फिल्म के “बिहाइंड द सीन” वीडियो जारी किये थे। लोकप्रिय डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, तथा मशहूर एक्ट्रेस पल्लवी जोशी, जिन्होंने अपने बैनर’ आई एम बुद्धा’ तथा वीआरए प्रोडक्शंस के तहत फिल्म का डायरेक्शन और निर्माण किया है, उन्होंने भी विशेष अतिथि के तौर पर इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया था।

कृषि कानून वापस लेने पर सोनू सूद से लेकर गुल पनाग तक ने जताई ख़ुशी

रोमांटिक अंदाज में रोहमन ने दी सुष्मिता को जन्मदिन की बधाई

कृषि कानून वापस लेने के फैसले को कंगना ने बताया शर्मनाक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -