अमेठी कांग्रेस ने लगाए स्मृति ईरानी के पोस्टर, कहा- 'सिलेंडर वाली MP वापस जाओ...'
अमेठी कांग्रेस ने लगाए स्मृति ईरानी के पोस्टर, कहा- 'सिलेंडर वाली MP वापस जाओ...'
Share:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 2 दिन के दौरे पर 11 मार्च को अपने संसदीय इलाके अमेठी पहुंचने वाली है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे से पहले जिले की सियासत गर्मा गई है. स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे को लेकर सत्ताधारी बीजेपी के नेताओं ने स्वागत के पोस्टर लगवाए हैं तो वहीं विपक्षी दलों ने वापस जाओ.

स्मृति ईरानी के अमेठी दौरे से पहले जिले में पोस्टर वार शुरू हो चुका है. जिले के अलग-अलग सार्वजनिक स्थलों पर विपक्षी कांग्रेस ने स्मृति ईरानी के दौरे के विरोध में पोस्टर भी लगवाए जा चुके. कांग्रेस की ओर से लगवाए गए पोस्टर में स्मृति ईरानी की सिलेंडर लेकर सड़क पर प्रदर्शन करते हुए फोटोज भी छपी हुई है. इन पोस्टर्स पर स्लोगन भी लिखे हुए हैं.

कांग्रेस की ओर से लगवाए गए पोस्टर में 'सिलेंडर वाली सांसद वापस जाओ, गैस के दाम पर काबू पाओ' के साथ ही 'जय कांग्रेस, तय कांग्रेस' का नारा भी लिख दिया है. गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 2दिन के दौरे पर 11 मार्च को अमेठी पहुंच चुकी है. स्मृति ईरानी के 2 दिवसीय अमेठी दौरे के दौरान प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक और कई अन्य आयोजनों में शिरकत करने वाली है.

जानकारी के मुताबिक स्मृति ईरानी अमेठी दौरे के पहले दिन विविध आयोजनों में शामिल होने वाली है. स्मृति ईरानी के समाजवादी पार्टी से विधायक राकेश प्रताप सिंह के घर जाने का भी कार्यक्रम है. कहा जाता है कि राकेश प्रताप सिंह के घर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अब राकेश प्रताप के घर जाकर नव विवाहिता को आशीर्वाद देने वाली है. 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के दिन में तकरीबन 11 बजकर 40 मिनट पर अमेठी पहुंचकर भाजपा नेता तेजभान सिंह के आवास पर पहुंचने का कार्यक्रम है. स्मृति ईरानी नेहरू युवा केंद्र की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल होने वाली है. केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी अधिकारियों के साथ दिशा की बैठक में भी शामिल होने वाली है.

शुरू हुई खेलो इंडिया दस का दम प्रतियोगिता, अनुराग ठाकुर ने दिखाई हरी झंडी

एफआईएच प्रो लीग में इंडिया ने विश्व चैम्पियन जर्मनी को 3-2 से दी करारी मात

लवलीना का बड़ा बयान, कहा- "तीन कांस्य पदक काफी हैं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -