हॉलीवुड एक्टर एंडी कोहेन को कोरोना ने बनाया शिकार, फैंस की हालत हुई खराब
हॉलीवुड एक्टर एंडी कोहेन को कोरोना ने बनाया शिकार, फैंस की हालत हुई खराब
Share:

दुनिया के कई हिस्सों को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया हैं. वायरस ने पूरी दुनिया में कारोबार ठप कर दिया है. वही, अमेरिकी टीवी होस्ट एंडी कोहेन ने जानकारी दी है कि वह Covid-19 से संक्रमित है. उन्होंने बताया मुझे जैसे ही कोरोना के लक्षण दिखे मैंने टेस्ट कराया और खुद को आइसोलेशन में रखा. बाद में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. कोहेन ने लोगों से घर में रहने की अपील की है.

अमेरिकी सिंगर केनी रोजर्स का 81 साल की उम्र में हुआ निधन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस दुखद पोस्ट के सामने आने के बाद से कोहेन के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. एंडी कोहेन जाने माने सेलिब्रिटी हैं. उनके ही शो में शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शामिल हुए थे और अपने रिलेशनशिप से जुड़ी कई बातें बताई थीं. कोहेन से पहले 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में काम कर चुकी अभिनेत्री इंदिरा वर्मा भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं थीं. उनका इलाज चल रहा है.

इस हॉलिवुड एक्टर को भी हुआ कोरोना वायरस

दूसरी ओर इंदिरा ने लिखा- 'मैं बिस्तर पर हूं और मेरी तबीयत नासाज है. सुरक्षित और स्वस्थ रहे और अपने साथ के लोगों के प्रति दयालु रहे.बहुत दुखद है कि हमारा और दुनियाभर के कई कार्यक्रम कोविड-19 की वजह से प्रभावित हुए हैं. हमें जल्द ही वापसी की उम्मीद है.' साथ ही, जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'क्वांटम ऑफ सोलेस' में काम कर चुकीं ओल्गा कुरिलेंको की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. ओल्गा से पहले टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी भी कोरोना के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि दोनों अब ठीक हो चुके हैं

कोरोना के चपेट में आए हॉलिवुड स्टार इदरिस एल्बा ने ट्वीट कर दी हेल्थ की अपडेट

टॉम हैंक्स की सेहत पर बहन ने दिया ये अपडेट

जल्द ही शादी के बंधन में बधेंगे ब्रैड पिट और जेनिफर ऐनिस्‍टन!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -