'Howdy Modi' को लेकर राष्ट्रपति ट्रम्प का बयान, कहा- कुछ बड़ा होने वाला है, मैं जरूर जाऊंगा
'Howdy Modi' को लेकर राष्ट्रपति ट्रम्प का बयान, कहा- कुछ बड़ा होने वाला है, मैं जरूर जाऊंगा
Share:

वाशिंगटन: पीएम नरेंद्र मोदी के अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित होने वाले कार्यक्रम 'Howdy Modi' में शरीक होने को लेकर आज अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का बड़ा बयान सामने आया है. ट्रंप ने कहा है कि पीएम मोदी ने मुझे बुलाया है, मैं अवश्य जाऊंगा. अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि, 'पीएम मोदी की रैली में काफी लोग आने वाले है. पीएम मोदी के साथ मेरे रिश्ते बहुत अच्छे है. 'Howdy Modi' में कुछ बड़ा ऐलान होगा ' 

उल्लेखनीय है कि 16 सितंबर को ही अमेरिकी राष्ट्रपति सचिव कार्यालय, व्हाइट हाउस ने राष्ट्रपति ट्रंप के 'Howdy Modi' कार्यक्रम में शामिल होने की पुष्टि की थी.  राष्ट्रपति सचिव कार्यालय, व्हाइट हाउस ने कहा था कि भारत-आस्ट्रेलिया और अमेरिका के बीच अहम साझेदारी को रेखांकित करने के लिए 22 सितंबर को राष्ट्रपति ट्रंप ह्यूस्टन, टैक्सास, वापाकोनीटा (Wapakoneta) ,ओहियो जाएंगे. ह्यूस्टन में राष्ट्रपति ट्रंप पीएम मोदी के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. 

व्हाइट हाउस ने कहा है कि, 'ह्यूस्टन में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, पीएम मोदी के कार्यक्रम में शरीक होंगे. इस कार्यक्रम 'Howdy, Modi' में हजारों लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है. आपको बता दें कि पीएम मोदी  21 सितंबर को अमेरिका के दौरे पर जाएंगे. पीएम मोदी 22 सितंबर को ह्यूस्टन  में एक मेगा इवेंट 'Howdy Modi' को संबोधित करने वाले हैं. 

VIDEO: राष्ट्रपति पुतिन ने की सऊदी अरब पर हुए हमले की आलोचना, दिया 'कुरान' का हवाला

मात्र 36 घंटों में 8 करोड़ मौतें, ये है दुनिया का सबसे खतरनाक वायरस...

कश्मीर मुद्दे पर पाक की बौखलाहट, पीएम मोदी की फ्लाइट के लिए नहीं खोला अपना एयरस्पेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -