कई दिनों से ट्रंप की पत्नी का पता लगाने में व्यस्त अमरीकी मीडिया
कई दिनों से ट्रंप की पत्नी का पता लगाने में व्यस्त अमरीकी मीडिया
Share:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलेनिया ट्रंप ने पिछले बुधवार मीडिया में चल रही अफवाहों को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा  "मीडिया यह कयास लगाने में काफी वक्त बिता रहा है कि मैं कहां हूं और क्या कर रही हूं. आपको बता दूं कि मैं अपने परिवार के साथ व्हाइट हाउस में हूं." . एक लम्बे समय से सार्वजनिक कार्यक्रमों में नहीं देखी जाने के बाद उनकी मौजूदगी को लेकर कई तरह की बातें की जा रही थी. जिसका जवाब उन्होंने खुद दिया है. बता दें कि उन्हें 10 मई के बाद किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में नहीं देखा गया है. ऐसे में अमेरिकी और वर्ल्ड मीडिया में उनके गायब होने की खबरें जोरों पर थीं. आखिरी बार 10 मई को उन्हें अपने पति डोनाल्ड ट्रंप के साथ देखा गया था. इस दौरान उन्होंने नॉर्थ कोरिया की जेल से लौटे तीन अमेरिकी नागरिकों का स्वागत किया था.


व्हाइट हाउस के मुताबिक, 14 मई को किडनी के इलाज के लिए उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. 19 मई को उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई थी. इस हफ्ते क्यूबेक में होने वाले जी7 समिट में शिरकत नहीं करेंगी. व्हाइट हाउस ने रविवार को बताया कि वह 12 जून को सिंगापुर में नॉर्थ कोरियन लीडर किम जोंग उन के साथ होने वाली मुलाकात के कार्यक्रम में भी ट्रंप के साथ नहीं होंगी.  पिछले साल इटली में आयोजित जी7 मीटिंग में मेलेनिया ट्रंप ने शिरकत की थी. 

उनके प्रवक्ता स्टीफन ग्रीशैम के लिखे ईमेल में बताया गया है कि  "वह जी7 में हिस्सा नहीं लेंगी और न ही उनका सिंगापुर जाने का कार्यक्रम है. हालांकि, राष्ट्रपति और उनकी पत्नी सोमवार शाम को 'लाइन ऑफ ड्यूटी' पर मारे गए सर्विस मेंबर्स के परिवार के लिए आयोजत रिसेप्शन में शामिल होंगे. व्हाइट हाउस ने बताया कि रिसेप्शन प्रेस को आमंत्रित नहीं किया गया है.''

 

सनकी तानाशाह के पास नहीं बचा होटल का खर्च उठाने तक का पैसा

अंततः किम जोंग-उन और डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात फाइनल

ट्रम्प के ट्वीट पर यह रहा किम जोंग का रवैया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -