अमेरिका के मशहूर रैपर डीएमएक्स ने दुनिया को कहा अलविदा

अमेरिकी अभिनेता और रैपर डीएमएक्स का देहांत हो गया। कह अजा रहा है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई है।  50 वर्षीय डीएमएक्स ने एंड दैन दैअर वॉज एक्स’, ‘रफ राइडर्स एंथम’, ‘गेट एट मी डॉग’ और ‘स्टॉप बिइंग ग्रीडी’ सहित कई सुपरहिट गाने भी प्रदान किए है। डीएमएक्स के नाम से ख्याति पाने वाले रैपर का असली नाम अर्ल सिमंस (Earl Simmons) था।

उनके देहांत की खबर सुनने के बाद गली बॉय एक्टर रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर उनके प्रति अपनी श्रद्धांजलि देते हुए शोक व्यक्त किया है। रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी तस्वीर भी शेयर करते हुए  उन्हें अंतिम विदाई दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  ने भी ट्विटर पर डीएमएक्स को याद करते हुए उनके देहांत पर अपना दुख जाहिर किया है। प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा, "वो एक उभरते हुए कलाकार थे। उनके साथ कार्य करने का मौका प्राप्त हुआ था और वो सपने के पूरे होने जैसा था। म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए ये बड़ी हानि है। आरआईपी DMX। मेरी के साथ मेरा प्रेम और मेरी संवेदनाएं।"

सिंगर के परिवार ने कहा कि उनका देहांत न्यूयॉर्क के व्हाइट प्लेन्स हॉस्पिटल में हुआ था। इस सूचना के मिलने के उपरांत उन्हें विश्वभर में मौजूद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनके प्रति अपना प्रेम और श्रद्धांजलि  दे रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते साल डीएमएक्स को ड्रग्स के ओवरडोज के चलते ह्रदय संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ा था, जिसके उपरांत उन्हें व्हाइट प्लेन्स हॉस्पिटल में भर्ती भी करवाया गया था।

 

ई-कॉमर्स और डिजिटलीकरण से भारत के ऑटो क्षेत्र में होगी वृद्धि: रिपोर्ट

छत्तीसगढ़ में बस दो दिन का वैक्सीन स्टॉक बचा, केंद्र से सीएम बघेल ने की ये अपील

सोनिया का केंद्र पर हमला- देश में वैक्सीन की किल्लत, सरकार विदेशों में बेच रही ...

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -