सोनिया का केंद्र पर हमला- देश में वैक्सीन की किल्लत, सरकार विदेशों में बेच रही ...
सोनिया का केंद्र पर हमला- देश में वैक्सीन की किल्लत, सरकार विदेशों में बेच रही ...
Share:

नई दिल्ली : देश में तेजी से फ़ैल रहे कोरोना संक्रमण के मद्देनजर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल मीटिंग की. इस बैठक के दौरान उन्होंने कांग्रेस शासित राज्यों द्वारा कोरोना संक्रमण को लेकर उठाए गए कदमों के बारे में जानकारी ली. इस बैठक में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल थे. बैठक के दौरान सोनिया गांधी ने टेस्टिंग, ट्रैकिंग और टीकाकरण पर जोर दिया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह रैलियां करने की जगह जनहित में काम करे.

बैठक में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने कोरोना महामारी में सही तरीके से प्रबंधन नहीं किया और वैक्सीन का एक्सपोर्ट कर देश में इसकी कमी होने दी. सोनिया गांधी ने कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और गठबंधन वाले राज्यों की सरकारों से कोरोना की रोकथाम के लिए कड़े कदम उठाने और कमजोर तबके के लोगों को सहायता करने की अपील की.

बैंक में सोनिया गांधी ने कहा कि देश में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में मुख्य विपक्षी पार्टियों होने के नाते हमारी जिम्मेदारी है कि हम मुद्दों को उठाएं और सरकार पर दबाव बनाएं कि वह रैलियां करने की जगह जनहित में काम करे. उन्होंने कहा कि सरकार में पारदर्शिता होनी चाहिए. सरकार को कांग्रेस शासित सहित सभी राज्यों में संक्रमण और मौत के वास्तविक आंकड़े पेश करने चाहिए.

कांग्रेस विधायक रावसाहेब अंतापुरकर का कोरोना संक्रमण के चलते निधन

पीएम मोदी बोले- जो सुरक्षाबल आतंकियों से नहीं डरे, वो 'दीदी' के गुंडों से क्या डरेंगे ?

कोरोना: क्या दिल्ली में लगेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन ? केजरीवाल बोले- पाबंदियां बेहद जरुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -