9वीं मंजिल से कूद गया शख्स, नीचे खड़ी BMW की वजह से बच गई जान

वाशिंगटन: अमेरिका के न्यूजर्सी में एक व्यक्ति बिल्डिंग के नौंवे फ्लोर से नीचे कूद गया. किन्तु शख्स की किस्मत अच्छी रही कि इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद भी वो बच गया. हालांकि, शख्स को गंभीर चोटें आईं हैं, जिसके कारण उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है. दरअसल, जर्नल स्कॉवयर के पास एक 31 साल का व्यक्ति ने 9वीं मंजिल से छलांग लगा दी थी. छलांग लगाने के बाद वह पार्किंग में खड़ी एक ब्लैक कलर की बीएमडब्लू (BMW) कार पर गिर गया. 

जिसकी वजह से इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद भी उसकी जान बच गई. हालाँकि, शख्स के गिरने के बाद BMW कार की छत पिचक जाती है. कार के शीशे भी टूट जाते हैं और शख्स भी घायल हो जाता है. स्थानीय मीडिया ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि मौके पर एक बड़ा सा धमाका सुनाई दिया. पता चला कार के ऊपर कोई शख्स गिरा है. कार के शीशे चकनाचूर हो गए थे. पूरी कार बुरी तरह डैमेज हो गई थी.

वहीं जो शख्स कार के ऊपर गिरा था, वो दर्द से कराह रहा था. उसके हाथ मुड़ गए थे. उसके चेहरे पर खून फैला हुआ था. प्रत्यक्षदर्शियों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया, जिसने जख्मी को अस्पताल पहुंचाया. रिपोर्ट के अनुसार, शख्स बिल्डिंग की खुली खिड़की से नीचे कूदा था, जिसकी ऊंचाई लगभग 100 फीट थी. कार के ऊपर गिरने के बाद भी शख्स खुद से खड़ा होने का प्रयास कर रहा था. इस घटना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना दर्दनाक था. 

OMG: 18 करोड़ की सिर्फ एक डिश, ऐसा क्या है इसमें ख़ास ?

जापान के नए प्रधानमंत्री किशिदा ने पहले नीतिगत भाषण में नए आर्थिक दृष्टिकोण का किया आह्वान

T20 वर्ल्ड कप: टीम इंडिया से किसका कटेगा पत्ता, किसे मिलेगा मौक़ा ? BCCI की बैठक कल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -