ये दरिंदा रेप करने के बाद कर देता था कत्ल और फिर लाश के साथ करता था रेप
ये दरिंदा रेप करने के बाद कर देता था कत्ल और फिर लाश के साथ करता था रेप
Share:

दुनिया में ऐसे कई दरिंदे है जिनकी हैवानियत के बारे में सुनकर हर इंसान की रूह काँप जाती है. हम आपको आज एक ऐसे ही सीरियल किलर के बारे में बता रहे है. ये आदमी अमेरिका का रहने वाला थियोडोर रॉबर्ट है जो की एक ऐसा कुख्यात सीरियल किलर था, जिसने करीब 3 दर्जन महिलाओं को अपना शिकार बनाया था.

जी हाँ... थियोडोर रॉबर्ट का जन्म 24 नवंबर, 1946 को बर्लिंगटन में हुआ था. किशोर अवस्था से ही उसके दिमाग में सेक्स और यौन संबंधों को लेकर जिज्ञासा तेज थी. और शायद इस वजह से ही वो आगे जाकर सीरियल किलर बन बैठा. आपको बता दे थियोडोर रॉबर्ट ने बलात्कार और हत्या के अलावा अपहरण, चोरी और लूट जैसी कई वारदातों को अंजाम दिया है. थियोडोर रॉबर्ट के अंदर हवस का जुनून भरा हुआ था और इसलिए उसके निशाने पर अक्सर महिलाएं होती थीं. उसे महिलाओं के साथ दरिंदगी करने में मजा आता था. सूत्रों की माने तो थियोडोर रॉबर्ट उर्फ टेड पहले तो किसी महिला का अपहरण करता था और फिर उसे सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम देता था.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद वो उस महिला या लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद वो बेरहमी के साथ उसका कत्ल कर देता था. कहानी यही खत्म नहीं होती है क़त्ल करने के बाद भी वो दरिंदा महिला की लाश के साथ बलात्कार करता था. सुनने में आया है कि वो ऐसा तब तक करता था जब तक महिला की लाश सड़ ना जाती थी.16 अगस्त, 1975 को पुलिस ने आखिरकार उसे गिरफ्तार कर ही लिया था. लेकिन फिर वो कोर्ट में सुनावई के लिए जाते समय 7 जून, 1977 को वहां से भाग निकला. लेकिन 6 दिन बाद फिर से कड़ी मशक्कत के बाद 13 जून को पुलिस ने उसे फिर से गिरफ्तार किया. इसके बाद 30 दिसंबर 1977 को वह फिर से फरार हो गया. और फिर 15 फरवरी को दोबारा पकड़ा गया. इसके बाद 24 जनवरी, 1989 को उस पर चल रहे मामलों की सुनवाई पूरी की और कोर्ट ने उसे मौत की सजा सुनाई. आपको बता दे थियोडोर रॉबर्ट को सुबह 7 बजे इलेक्ट्रॉनिक चेयर पर बिठाकर उसे मौत दे दी गई.

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

जल्द ही दुनिया में सबसे तेज ग्रोथ वाला शहर बन जाएगा सूरत, इन भारतीय शहरों का भी टॉप-10 में कब्जा

अगस्टा वेस्टलैंड मामले में मेरा कोई वास्ता नहीं है : विजय माल्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -