अगस्टा वेस्टलैंड मामले में मेरा कोई वास्ता नहीं है : विजय माल्या

Dec 06 2018 03:06 PM
अगस्टा वेस्टलैंड मामले में मेरा कोई वास्ता नहीं है : विजय माल्या

नई दिल्‍ली. भारत की विभिन्न बैंकों से करोड़ों का कर्जा लेकर भागे भगोड़े कारोबारी विजय माल्या ने हाल ही में एक और बयान जारी करते हुए  अपने ऊपर लग रहे आरोपों को लेकर सफाई दी है. इस बार माल्या ने कहा है कि देश के चर्चित अगस्टा वेस्टलैंड मामले में उनका नाम जानबूझ कर घसीटा जा रहा है और उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं है. 

जापान : दो अमेरिकी विमान दुर्घटनाग्रस्त, 6 लोग लापता

विजय माल्या ने इस मामले में हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक के बाद एक कई ट्वीट कर के इस मामले में अपनी सफाई पेश करने की कोशिश की है. ऐसे ही एक ट्वीट में उन्होंने कहा है कि देश की मीडिया और सरकार के कुछ मंत्री उनका नाम प्रख्यात अगस्टा वेस्टलैंड मामले में जानबूझ घसीट रहे है. माल्या ने कहा है कि मेरा इस मामले से कोई सम्बन्ध नहीं है और मुझे इस बारे में कोई जानकारी भी नहीं है. दरअसल  अगस्टा वेस्टलैंड मामले में  भारत सरकार को कुछ समय पहले ही इस मामले के कथित बिचौलिचे क्रिश्चियन मिशेल को दुबई से भारत प्रत्यप्रपित करने में सफलता मिल गई है. 

श्रीलंका : राजनीतिक संकट के बीच राष्ट्रपति बोले- 7 दिनों में सुलझ जायेगा सारा मामला

उल्लेखनीय है कि भगोड़े कारोबारी विजय माल्या के ऊपर भारत की विभिन्न बैंकों से तक़रीबन 9 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का कर्ज लेकर भागने का आरोप है और सरकार पिछले कई महीनों से उसे भारत में वापस प्रत्यर्पित करने की कोशिशों में जुटी हुई है. 

ख़बरें और भी 

सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

अमेरिका का दावा - चीन ने 20 लाख मुसलमानों को शिविरों में कर रखा है कैद, नमाज पढ़ने की भी छूट नहीं

पैसा जुटाने के लिए पाकिस्तान का अजीब तरीका, अब लगाएगा "पाप" टैक्स