गदर 3 को लेकर आई अमीषा पटेल की प्रतिक्रिया, इस बात का है मलाल
गदर 3 को लेकर आई अमीषा पटेल की प्रतिक्रिया, इस बात का है मलाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। फिल्म की ऐसी सक्सेस की उम्मीद किसी ने नहीं की थी। विदेश में भी गदर 2 का तूफान जारी है। सनी और अमीषा दुबई से लेकर लंदन तक गदर 2 को प्रमोट कर रहे हैं। गदर 2 तो सुपर डुपर हिट हो गई। अब प्रशंसकों को गदर 3 का इंतजार है। एक इंटरव्यू में अमीषा ने गदर 3 बनने पर प्रतिक्रिया दी है।

अमीषा ने कहा- सच कहूं तो मुझे गदर 3 को लेकर कोई आइडिया नहीं है। इसके बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी। किसी ने गदर 2 को लेकर ऐसी दीवानगी की उम्मीद नहीं की थी। मुझे नहीं पता क्या हो सकता है। अभी हर कोई गदर की सफलता को एंजॉय कर रहा है। फिल्म एक बार फिर इतिहास रच रही है। मुझे नहीं लगता गदर 3 बनाने पर अभी किसी ने भी गंभीरता से सोचा है।

अमीषा ने बताया कि देश में गदर 2 की सुनामी छाई हुई है। हर कोई तारा सिंह और सकीना को साथ देखने के लिए बहुत उत्साहित है। अमीषा ने फिल्म को मिले रिव्यू पर भी बात की। उन्होंने बताया लोग गदर 2 में उन्हें और सनी को स्क्रीन पर अधिक देखना चाहते थे। लोगों का कहना था काश सॉन्ग 'मैं निकला गड्डी लेके' की टाइमिंग को कम नहीं किया गया होता। उन्हें इंटरवल से पहले तारा सिंह के आने की प्रतीक्षा थी। मगर कोई बात नहीं, लोग फिल्म से खुश हैं। अमीषा ने बताया, प्रशंसकों को गदर 2 में तारा सिंह और सकीना को देखकर लगा कि वो पहली गदर देख रहे हैं। उनकी केमिस्ट्री ने एक बार फिर लोगों का दिल जीता है।

कैसी है OMG 2? अनुपम खेर ने बताया मां का रिएक्शन

'गदर 2' को लेकर हेमा मालिनी ने दिया बेहतरीन रिव्यू, ख़ुशी से झूमे धर्मेंद्र ने कही ये बात

'गदर 2' के विलेन ने किया बड़ा खुलासा, बोले- 'कई लोगों ने मुझसे कहा था कि सनी देओल...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -