कैसी है OMG 2? अनुपम खेर ने बताया मां का रिएक्शन
कैसी है OMG 2? अनुपम खेर ने बताया मां का रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर हाल ही में अपनी मां दुलारी के साथ फिल्म OMG 2 देखने पहुंचे। ट्विटर पर अनुपम खेर ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें शो समाप्त होने के बाद वह और उनकी मां कुर्सी से उठकर थिएटर से बाहर निकल रहे हैं। स्क्रीन पर क्रेडिट लाइन्स चल रही हैं थिएटर में बैठे सभी लोग अपनी कुर्सियों से उठकर बाहर निकल रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा है कि उनकी मां को अक्षय कुमार शिव के अवतार में बहुत अच्छे लगे।

अनुपम खेर ने लिखा, "अभी-अभी OMG-2 समाप्त की है। शानदार, स्टाइलिश और आज के समय की बड़ी जरूरी फिल्म। सेक्स एजुकेशन पर बनी बेहद सरल और कमाल की फिल्म जिसमें कई खूबियां हैं। यह शो हाउसफुल था। कई माता-पिताओं को उनके युवा बच्चों को साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में देखा। जाहिर तौर पर फिल्म लोगों के दिनों को छू पाने में सफल रही है। राइटर डायरेक्टर अमित राय को पूरे नंबर दूंगा।" अनुपम खेर ने फिल्म की स्टार कास्ट की भी प्रशंसा की है और अपने ट्वीट में शाहरुख खान का भी जिक्र किया है। अनुपम खेर ने लिखा, "पंकज त्रिपाठी ने कमाल काम किया है। वह अपने अभिनय को बहुत सरल तथा स्वाभाविक बना देते हैं, मगर मुझे पता है कि इसके पीछे बहुत कड़ी मेहनत होती है। यामी गौतम बेहद खूबसूरत ढंग से साफ और कमाल का अभिनय कर गई हैं।" 

अनुपम खेर ने लिखा कि उन्हें जज की भूमिका निभाने वाले अभिनेता पवन मल्होत्रा का काम भी बहुत पसंद आया। अनुपम खेर ने लिखा, "फिल्म के सभी कलाकार जाहिर तौर पर मेरे दोस्त हैं। अक्षय कुमार, महादेव के किरदार में वह बहुत सरल और चार्मिंग लगे हैं। मेरी मां निरंतर यह बोलती रही कि कितने सुंदर हैं शिवजी महाराज।" अनुपम खेर ने लिखा कि 90 के दशक के कलाकारों को जादू चलाते देखना बहुत कमाल का अनुभव है। अपने ट्वीट में अनुपम खेर ने सनी देओल, शाहरुख खान, अक्षय कुमार का नाम लिखा है। उन्होंने लिखा है कि ये सभी कलाकार लिमिटलेस हैं। जय हो।

'गदर 2' के विलेन ने किया बड़ा खुलासा, बोले- 'कई लोगों ने मुझसे कहा था कि सनी देओल...'

400 करोड़ के करीब ‘गदर 2’, दूसरे वीकेंड की ओपनिंग डे से भी ज्यादा कमाई

प्रकाश राज ने उड़ाया चंद्रयान-3 का मजाक तो भड़के लोग, एक्टर को लगाई जमकर लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -