इस बोल्ड एक्ट्रेस ने बताया रणवीर सिंह को एनर्जेटिक और मजेदार

काफी लम्बे समय से बड़े परदे से दूर अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. अमीषा भले ही बड़े परदे से दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन वह अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है यही नहीं बल्कि अमीषा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल होती है. अब हाल ही में अमीषा ने अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और उसके साथ लिखा कि "जब रणवीर आपके साथ हों, तब आपकी विमान यात्रा मजेदार हो जाती है, वह अपनी ऊर्जा दूसरों में भी फैला देते हैं ...सचमुच ब्लू सुपरस्टार."

दरअसल अमीषा पटेल की मुलाकात हाल ही में रणवीर सिंह से फ्लाइट में हुई. खबरों की माने तो रणवीर इस सप्ताह की शुरुआत में एक पुरस्कार ग्रहण करने के लिए दिल्ली आए थे तभी उनकी मुलाकात अभिनेता अमीषा पटेल से हुई. बता दे कि रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 'गुली बॉय' में नजर आने वाले है.

 

इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होगी. ख़ास बात यह है कि ये पहली बार होगा जब आलिया और रणवीर सिंह किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. वही अभिनेत्री अमीषा पटेल काफी लम्बे समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर है. लेकिन खबर है कि अब वह जल्द ही फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' और 'देसी मैजिक' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े

फोटोशूट में सामने आया चंकी पांडे की भतीजी का हॉट लुक

सलमान खान की बायोपिक पर खुलकर बोले वरुण धवन

B'Day SPL: 15 साल की उम्र में ही की थी करियर की शुरुआत

विराट के बाद अनुष्का शर्मा को भी मिलेगा ये बड़ा अवार्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -