विराट के बाद अनुष्का शर्मा को भी मिलेगा ये बड़ा अवार्ड
विराट के बाद अनुष्का शर्मा को भी मिलेगा ये बड़ा अवार्ड
Share:

एक तरफ जहाँ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली देश के सर्वश्रेष्ट सम्मानों में से एक पद्मश्री से सम्मानित किया जा चुके हैं तो वहीँ अब उनकी पत्नी अभिनेत्री और अनुष्का शर्मा को भी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अवार्ड 'दादा साहेब फाल्के' से सम्मानित किया जायेगा. 

फिल्म इंडस्ट्री के हर छोटे बड़े कलाकार की ख्वाईश होती है 'दादा साहेब फाल्के' पुरुस्कार पाने की. फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी स्टार के लिए अवार्ड पाना बेहद ख़ुशी और सम्मान की बात होती है. अब यह ख्वाईश जल्द ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कोहली का पूरी होने वाली है.
 
यह अवार्ड अनुष्का को अपनी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि सक्सेसफुल मूवी प्रोड्यूसर के तौर पर दिया जाएगा. अनुष्का ने अभी तक जो फ़िल्में प्रोड्यूस की हैं उन सभी में एक नए आइडिया था. जिसके चलते एक्ट्रेस को 'Dadasaheb Phalke Excellence Award' दिया जाएगा. 

बताते चलें कि अनुष्का का खुद का प्रोडक्शन हाउस है 'क्लीन स्लेट फिल्म्स' जिसकी शुरुआत उन्होंने अपने भाई करणेश शर्मा के साथ की थी. इस दौरान उन्होंने अपने भाई के साथ मिलकर सबसे पहली फिल्म 'NH10' बनाई थी. इसके बाद उन्होंने 'फिल्लौरी' और 'परी' फिल्म को प्रोड्यूस किया था. 'परी' फिल्म कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ हुई थीं. अपने प्रोडक्शन हाउस में बनीं इन तीनों की फिल्मों में अनुष्का शर्मा ने ही मुख्य भूमिका निभाई थी. अनुष्का की फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला जिस वजह से दादा साहेब फाउंडेशन ने अनुष्का को इस अवॉर्ड से नवाजने का विचार किया है.

अपने प्रोडक्शन हाउस में एक्ट्रेस ने नई फिल्मों के कांसेप्ट के साथ ही नए टैलेंट को काम करने का मौका भी दिया. अनुष्का ने म्यूजीशियन्स, कंपोजर्स, टेकनीशियंस और डायरेक्टर्स को अपनी फिल्मों में काम करने का मौका दिया है.

आपको बता दें अनुष्का ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म 'तुझमें रब दिखा है' से बॉलीवुड से डेब्यू करते हुए की थी. अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के तीनों खान शाहरुख, सलमान और आमिर के साथ काम कर चुकी हैं और जल्द ही शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो में भी नज़र आएँगी.  

फ़िलहाल इन दिनों अनुष्का  अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में हैं. अब तक फिल्म के सेट से अनुष्का और वरुण के कई फोटोज वायरल हो चुके हैं. यह फिल्म 'मेक इन इंडिया' स्किम पर बेस्ड है.

IPL2018live: बेंगलोर 100 के पार, डिविलियर्स का धमाका जारी

अब नहीं मिलेगा बजाज पल्सर का ये मॉडल

IPL2018live: बेंगलोर की शानदार शुरुआत, मैक्कुलम अपने पुराने अंदाज में....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -