सलमान खान की बायोपिक पर खुलकर बोले वरुण धवन
सलमान खान की बायोपिक पर खुलकर बोले वरुण धवन
Share:

बहुत ही कम समय में बॉलीवुड दुनिया में अपना नाम कमाने वाले अभिनेता वरुण धवन इन दिनों सुर्खियों में चल रहे है. वरुण धवन का मानना है कि सलमान खान पर बायोपिक बनाना अभी जल्दबाजी होगी. यही नहीं बल्कि बातों ही बातों में वरुण धवन ने ये भी कहा कि अगर ऐसा होगा तो वह खुद इस फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे. वही सलमान को मिली जमानत पर वरुण ने कहा कि सलमान और उनका परिवार कानून का सम्मान करता है और वो अभिनेता के रिहा होने से सभी खुश हैं.

वरुण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘अक्टूबर’ को लेकर व्यस्त चल रहे है. शूजित सरकार की रोमांटिक-ड्रामा ‘अक्टूबर’ है जो बड़े परदे पर 13 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म से अदाकारा बनिता संधू बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज कर रही हैं. गौरतलब है कि वरुण धवन ने अपने करियर की शुरुआत करन जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से की थी. इस फिल्म में वरुण के साथ खूबसूरत गर्ल आलिया भट्ट और हैंडसम अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आये थे. ख़ास बात यह है कि सिद्धार्थ और आलिया की भी ये पहली फिल्म थी.

इन दिनों वरुण धवन अपनी फिल्म ‘अक्टूबर’ का प्रमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए है. इस फिल्म को लेकर वरुण धवन का कहना है कि ‘अक्टूबर’ केवल एक लव स्टोरी नहीं है, बल्कि प्रेम के बारे में एक स्पेशल कहानी है. खबरों की माने तो दिल्ली के द्वारका, कनौट प्लेस, नई दिल्ली और दक्षिण दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में शूट की गई है. इस फिल्म के बाद वरुण धवन फिल्म 'सुई धागा' में नजर आने वाले है जिसमे उनके साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में होगी.

ये भी पढ़े

B'Day SPL: 15 साल की उम्र में ही की थी करियर की शुरुआत

विराट के बाद अनुष्का शर्मा को भी मिलेगा ये बड़ा अवार्ड

ये होंगे 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार, आज आएगा फिनाले एपिसोड

Video : इस हफ्ते के टॉप-5 गानें जिन्होंने मचाया खूब धमाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -