इस बोल्ड अभिनेत्री को मिल चुका है गोल्ड मैडल
इस बोल्ड अभिनेत्री को मिल चुका है गोल्ड मैडल
Share:

यदि कोई इंसान क्रिएटिव है या किसी भी तरह की कला का ज्ञान रखता है, तो उस व्यक्ति की शिक्षा यदि कम भी हो, तो उस पर ध्यान नहीं दिया जाता. क्योंकि उसकी कला कही-न-कही उस व्यक्ति की शिक्षा को बैलेंस कर देती है. इसी तरह बॉलीवुड में भी है, कि यदि आपकी एक्टिंग में दम है तो आपकी शिक्षा इतना मायने नहीं रखती. लेकिन इसके बावजूद इंडस्ट्री में कई सितारे मौजूद है, जिन्होंने बड़ी-बड़ी डिग्रियां हासिल करके बॉलीवुड में कदम रखा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बॉलीवुड फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से फेमस हुए आर माधवन को महाराष्ट्र के बेस्ट एनसीसी कैडेट के लिए चुना जा चूका है. जिसके बाद वह अपने 7 और दोस्तों के साथ इंग्लैंड गए थे. इंग्लैंड पहुंचकर माधवन ने थल और वायु में ट्रेनिंग हासिल की थी. इसके साथ माधवन ने इलेक्ट्रॉनिक्स में ग्रेजुएशन भी कर रखा है.

अक्सर अपनी ड्रेस और लव अफेयर्स के कारण चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल इकोनॉमिक्स में गोल्ड मैडल हासिल कर चुकी हैं. इतना ही नहीं, अपने फोटोशूट्स में प्राइवेट पार्ट्स को फ्लॉन्ट करने वाली अमीषा ने बायोजेनेटिक इंजीनियरिंग में भी डिग्री प्राप्त की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सल्लू मियां का शेरा मरते दम तक देगा उनका साथ

बिकिनी में नज़र आई शाहरुख़ खान की बेटी, दिखीं हॉट..

शाहरुख़ खान के साथ जुड़ते ही फरहान अख्तर ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -