सल्लू मियां का शेरा मरते दम तक देगा उनका साथ

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की तो दुनिया दीवानी हैं लेकिन एक ऐसा शख्स हैं जो सलमान की परछाई बनकर हमेशा उनके साथ ही रहता हैं. हम बात कर रहे हैं सल्लू मिया के बॉडीगार्ड शेरा की. शेरा पिछले 20 सालों से सलमान की हिफाजत कर रहे हैं. शेरा का असली नाम हैं गुरमीत सिंह जॉली जो एक सिख परिवार से ताल्लुक रखते हैं. शेरा ने सलमान के लिए पगड़ी तक पहनना छोड़ दी.

शेरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ये साबित कर दिया कि वो सलमान के सच्चे रक्षक हैं. उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि, 'मैं अपनी आखिरी सांस तक सलमान खान की सुरक्षा करता रहूंगा. जब तक जिंदा हूं, भाई के साथ रहूंगा.'

आगे शेरा कहते हैं कि, वो हमेशा लोगों से कहते हैं कि वो भाई के पीछे या उनके साथ नहीं रहते हैं बल्कि वो हमेशा उनके आगे खड़े होते हैं जिससे कि हर खतरे को शेरा पहले फेस करे. शेरा के लिए सलमान की सुरक्षा से बढ़कर कुछ नहीं है।

सलमान के बॉडीगार्ड होने के बावजूद शेरा बहुत कम ही मीडिया से रूबरू होते हैं लेकिन वो जब भी कैमरे के सामने आते हैं सलमान के बारे में खुलकर बातचीत करते हैं. आपको बता दे शेरा का एक बेटा भी हैं जिसका नाम टाइगर हैं. टाइगर को सलमान अपना भतीजा मानते हैं. सुनने में तो आया है कि सलमान जल्द ही शेरा को बॉलीवुड में लाने की तैयारी भी कर रहे हैं. सलमान से पहले शेरा अमिताभ बच्चन जैसे और भी कई बड़े कलाकारों को सिक्योरिटी प्रोवाइड कर चुके हैं.

बिकिनी में नज़र आई शाहरुख़ खान की बेटी, दिखीं हॉट..

शाहरुख़ खान के साथ जुड़ते ही फरहान अख्तर ने किया ऐसा काम

अब ये एक्टर जुड़ा रणवीर सिंह की 'सिम्बा' के साथ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -