बिकिनी में नज़र आई शाहरुख़ खान की बेटी, दिखीं हॉट..
बिकिनी में नज़र आई शाहरुख़ खान की बेटी, दिखीं हॉट..
Share:

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान आजकल सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज़ में देखी जा रही हैं. जबसे खबर आई है सुहाना खान बॉलीवुड से जुड़ने वाली है तभी से सबकी नज़र उन पर है और सभी चाहते हैं जल्दी ही बॉलीवुड फिल्मों में काम करती दिखाई दें. पर वो लाइम लाइट से दूर भी नहीं है.

जी हाँ, बॉलीवुड में आने के लिए मम्मी गौरी खान उनकी काफी मदद कर रही हैं जिससे उनके करियर की सही शुरुआत हो. इसके अलावा बता दें, सुहाना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिनमें वो बिकिनी में नज़र आ रही हैं. ये तस्वीरें उनके फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जहाँ वो अपने दोस्तों के साथ पूल में चिल करती दिख रही हैं.

आप देख सकते हैं सुहाना ने स्विमसूट पहना हुआ है और काफी हॉट लग रही हैं. सुहाना दोस्तों के साथ पूल के अंदर और पूल के बाहर आग लगा रही हैं. देखा जा सकता है सुहाना बेहद ही हॉट लग रही हैं जिसकी तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं.

खबर आई थी सुहाना खान बॉलीवुड के लिए जल्दी ही फोटोशूट कराने जा रही हैं जिसकी खबर गौरी खान ने भी दी थी. वहीँ सुहाना के लिए शाहरुख़ खान और गौरी खान काफी खुश हैं. तो अब देखना होगा कब तक सुहाना खान बॉलीवुड में एंट्री ले पाती हैं. इसके अलावा आप देख सकते हैं सुहाना की खास बिकिनी फोटोज.

अब ये एक्टर जुड़ा रणवीर सिंह की 'सिम्बा' के साथ

अपनी मम्मी से हूबहू मिलती है आराध्या बच्चन, देखें वायरल तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -