शाहरुख़ खान के साथ जुड़ते ही फरहान अख्तर ने किया ऐसा काम
शाहरुख़ खान के साथ जुड़ते ही फरहान अख्तर ने किया ऐसा काम
Share:

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने हाल ही में अपना फेसबुक का अकाउंट हमेशा के लिए डिलीट कर दिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर के दी. उन्होंने ट्वीट में भी यही लिखा कि 'मैंने अपना फेसबुक अकाउंट हमेशा के लिए हटा लिया है.' लेकिन फरहान अख्तर का फेसबुक पेज अब भी एक्टिव है. बता देते हैं फरहान ने ऐसा क्यों किया.

दरअसल, बताया जा रहा है, ब्रिटिश कंपनी कैंब्रिज एनालिटिका ने इस सोशल साइट के पांच करोड़ सदस्यों से जुड़ी जानकारी का गलत इस्तेमाल किया है. इसी खबर को देखते हुए ही शायद फरहान ने कदम उठाया है. हालांकी फरहान ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि उन्होंने फेसबुक का अकाउंट डिलीट क्यों किया है पर इसके पीछे का कारण यही बताया जा रहा है. अब असल वजह क्या है इस बात की कोई जानकारी किसी को नहीं है.

इसके अलावा आपको बता दें फरहान अख्तर जल्दी ही शाहरुख़ खान के साथ आने वाले हैं. ये दोनों फिल्म 'डॉन 3' में एक साथ नज़र आने वाले हैं. शाहरुख़ खान के साथ फरहान का भी फिल्म में अहम किरदार होगा. मिली जानकारी के अनुसार, फरहान इस फिल्म में एक पुलिस वाले एक किरदार निभाने वाले हैं जिसके लिए उन्हें फाइनल कर लिया गया है. इसी के बाद से फरहान अख्तर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. फिल्म की तारीख फ़िलहाल नह बताई गयी है ना ही इसके बारे में कोई और जानकारी मिली है तो अब देखना होगा कब शुरू होता है इस फिल्म पर काम.

अब ये एक्टर जुड़ा रणवीर सिंह की 'सिम्बा' के साथ

अपनी मम्मी से हूबहू मिलती है आराध्या बच्चन, देखें वायरल तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -