हादसे का शिकार हुई कैंसर पीड़ित को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस, 14 वर्षीय मासूम की मौत
हादसे का शिकार हुई कैंसर पीड़ित को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस, 14 वर्षीय मासूम की मौत
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से दुखद घटना सामने आई है यहाँ एक कैंसर मरीज को लेकर जा रही एक एंबुलेंस दुर्घटना का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में 14 साल के मरीज की मौत हो गई तथा एंबुलेंस में सवार चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने एंबुलेंस चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

पुलिस ने बताया, किरण अवताडे (14) पश्चिमी महाराष्ट्र के सांगली का रहने वाला था। वह कैंसर से पीड़ित था। 13 सितंबर को उसे एक एंबुलेंस में लेकर पुणे के बाहरी क्षेत्र में कात्रज सुरंग के पास से मुंबई के टाटा कैंसर केयर हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था। एंबुलेंस अभी सतारा-मुंबई राजमार्ग पर सुरंग के पास ही पहुंची थी कि एंबुलेंस ने एक वाहन को टेकओवर करने का प्रयास किया। इस चक्कर में ही एंबुलेंस गाड़ी के पीछे टकरा गई। दुर्घटना के पश्चात् एंबुलेंस में सवार लड़के तथा उसके रिश्तेदारों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां कैंसर पीड़ित किरण की मौत हो गई। दुर्घटना के पश्चात् विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में एंबुलेंस चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

एंबुलेंस के दुर्घटना का शिकार होने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले 3 जुलाई 2023 को राजस्थान के करौली में एक एंबुलेंस बड़ी दुर्घटना का शिकार होते-होते बची थी। दरअसल, यहां करणपुर घाटी में एक एंबुलेंस अचानक दीवार तोड़कर घाटी में जा लटकी थी। दुर्घटना के पश्चात् एंबुलेंस में सवार कंपाउंडर और चालक उसमें ही फंस गए थे। खबर प्राप्त होने के बाद लोगों ने दोनों को बाहर निकाला था। एंबुलेंस हॉस्पिटल की तरफ जा रही थी। इस के चलते टायर फटने से एंबुलेंस मोड़ पर बेकाबू हो गई थी तथा सुरक्षा दीवार तोड़ते हुए 150 फीट ऊंचाई पर करणपुर घाटी में जाकर लटक गई थी। 

संसद के विशेष सत्र का एजेंडा क्या है ? पूछ रहा था विपक्ष, सरकार ने बता दिया तो क्यों भड़क गई कांग्रेस ?

Justice for Jaahnvi: अमेरिका में भारतीय महिला की मौत पर भारत का सख्त रुख, की कार्रवाई की मांग

'INDIA गठबंधन के लोग ‘सनातन धर्म’ को मिटाना चाहते हैं', बीना में विपक्ष पर जमकर बरसे PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -