Share:
'INDIA गठबंधन के लोग ‘सनातन धर्म’ को मिटाना चाहते हैं', बीना में विपक्ष पर जमकर बरसे PM मोदी
'INDIA गठबंधन के लोग ‘सनातन धर्म’ को मिटाना चाहते हैं', बीना में विपक्ष पर जमकर बरसे PM मोदी

सागर: मध्य प्रदेश के बीना पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान पहुंचे। बीना में प्रधानमंत्री मोदी ने 50,700 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का रिमोट का बटन दबाकर शिलान्यास किया। बीना में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह परियोजनाएं इस क्षेत्र के औधोगिक विकास को ऊर्जा देगी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इन परियोजनाओं पर केंद्र सरकार 50,000 करोड़ से ज्यादा खर्च करने वाली है। आप कल्पना करें कि इतने रुपए हमारे देश के कई प्रदेशों का कुल बजट भी नहीं होता जितना आज एक कार्यक्रम के लिए भारत सरकार लगा रही है।

मध्य प्रदेश के बीना में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, “हमने मध्य प्रदेश को भय से मुक्ति दिलाई, क़ानून व्यवस्था को स्थापित किया। लोगों को ध्यान होगा कि कैसे कांग्रेस ने बुंदेलखंड को पानी के लिए तरसा रखा था। आज की सरकार में हर घर तक सड़क, बिजली पहुंच रही है। आज बड़े-बड़े निवेशक मध्य प्रदेश आना चाहते हैं, नई-नई फैक्ट्री लगाना चाहते हैं। अगले कुछ वर्षों में मध्य प्रदेश औद्योगिक विकास की नई ऊंचाईयां छूने जा रहा है।” प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में लंबे वक़्त तक शासन करने वालों ने भ्रष्टाचार और अपराध के अतिरिक्तऔर कुछ नहीं किया। मध्य प्रदेश के बीना में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्रीमोदी ने कहा, “जी20 शिखर सम्मेलन की सफलता का श्रेय 140 करोड़ भारतीयों को जाता है। यह हमारे देश की सामूहिक शक्ति का प्रमाण है। जी20 प्रतिनिधि हमारे देश की विविधता और विरासत से प्रभावित हुए।”

पीएम मोदी ने कहा, “इस INDIA गठबंधन के लोग उस ‘सनातन धर्म’ को मिटाना चाहते हैं जिसने स्वामी विवेकानंद तथा लोकमान्य तिलक को प्रेरणा दी। यह गठबंधन ‘सनातन धर्म’ को नष्ट करना चाहता है।” प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज उन्होंने खुलेआम सनातन को निशाना बनाना आरम्भ कर दिया है। कल वे हम पर हमले बढ़ा देंगे। देश भर के सभी ‘सनातनियों’ तथा हमारे देश से प्यार करने वाले लोगों को सतर्क रहना होगा। हमें ऐसे लोगों को रोकना होगा।

'जो काम अंग्रेज करते थे वो आज कांग्रेस कर रही है', ग्वालियर में बोले कैलाश विजयवर्गीय

G20 में आए चीनी अधिकारियों के साथ 20 बैग में क्या था ? जांच करवाने से कर दिया इंकार, संदिग्ध उपकरण होने की आशंका

उज्ज्वला और लाडली बहनों को 450 में मिलेगा गैस सिलेंडर, इस दिन से कर सकेंगे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -