गाय को बचाने में टोल प्लाजा से टकराई एंबुलेंस, 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
गाय को बचाने में टोल प्लाजा से टकराई एंबुलेंस, 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

उड्डपी: कर्नाटक के उड्डपी में एंबुलेंस दुर्घटना का एक वीडियो बुधवार को सामने आया था, जिसमें एक तेज गति एंबुलेंस ने टोल प्लाजा पर टक्कर मार दी थी। इस दुर्घटना में 3 व्यक्तियों की मौत हो गई थी। अब इस दुर्घटना का दूसरा वीडियो सामने आया है, जिसको देखकर लग रहा है कि टोल प्लाजा के रास्ते में बैठी गाय को बचाने के क्रम में एंबुलेंस बेकाबू हो गई तथा टोल प्लाजा से टकरा गई। इस दुर्घटना में 2 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक व्यक्ति की मौत हॉस्पिटल में हुई थी।

वही यह मामला उत्तर कन्नड़ के होन्नावर में टोल प्लाजा पर हुआ था। अब जो नया CCTV फुटेज सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि एक गाय टोल प्लाज पर रास्ते पर ही बैठी हुई है। उस गाय को बचाने के लिए दोनों ओर से बैरिकेटिंग लगाई गई थी। हालांकि तेज गति एंबुलेंस को देखकर टोल प्लाजा के कर्मचारी बैरिकेटिंग हटाकर गाय को वहां से उठाने का प्रयास करते हुए नए वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। मगर इसी के चलते बेकाबू एंबुलेंस ने आकर टोल प्लाज में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में गाय की जान तो बच गई मगर तीन अन्य कर्मियों की मौत हो गई।

दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि एंबुलेंस के पलटने के बाद उसका विंड स्क्रीन निकलकर बाहर आ गया। खबर के अनुसार, एंबुलेंस प्राइवेट हॉस्पिटल की थी तथा CCTV फुटेज को देखने पर स्पष्ट रूप से पता चलता है कि बारिश के कारण सड़क पर पानी भी था और एंबुलेंस की स्पीड भी बहुत अधिक थी। यही कारण है कि गाय को सामने देखकर एंबुलेंस का ड्राइवर गाड़ी को वक़्त रहते काबू नहीं कर पाया। वीडियो में टोलकर्मी पहले से लगी बैरिकेंटिंग को हटाते हुए दिखाई दे रहे हैं, किन्तु उन्हें इतना भी अवसर नहीं प्राप्त हुआ कि वो वहां से भाग पाते।

DSP सुरेंद्र सिंह को मिलेगा शहीद का दर्जा, इकरार ने डम्पर से कुचलकर मारा था

दिल्ली: प्राइवेट स्कूल की बस में भड़की भीषण आग, 21 बच्चे थे सवार

'अगला नंबर बापू का...', सिद्धू मूसेवाला के बाद पिता को सरेआम मिली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -