'अगला नंबर बापू का...', सिद्धू मूसेवाला के बाद पिता को सरेआम मिली धमकी
'अगला नंबर बापू का...', सिद्धू मूसेवाला के बाद पिता को सरेआम मिली धमकी
Share:

जाने माने मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता को जान से मारने की धमकी प्राप्त हुई है। सिद्धू मूसेवाला के पिता को एक पोस्ट के माध्यम से ये धमकी दी गई है। उस धमकी में लिखा है- अगला नंबर बापू का। सिद्धू मूसेवाला के पिता के अनुसार, गायक के कुछ दोस्तों ने उन्हें बताया कि इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान से एक पोस्ट किया गया है। उसी पोस्ट में ये धमकी दी गई है।

इंस्ट्राग्राम पर लिखा गया है... अगला नंबर बापू का'। मूसेवाला के पिता ने इस धमकी की खबर पुलिस को दे दी है तथा आगे की तहकीकात की जा रही है। अभी के लिए इस पूरी घटना में पाकिस्तानी एंगल आना बड़ी बात है। पहले की जो भी तहकीकात हुई है, उसमें केवल गैंगस्टर गोल्डी बरार एवं लॉरेंस बिश्नोई तक केस को सीमित रखा गया है। किन्तु अब पाकिस्तान से यदि सिद्धू मूसेवाला के पिता को जान से मारने की धमकी मिलती है, पुलिस के लिए ये केस और अधिक पेंचीदा बन सकता है। 

वैसे मूसेवाला हत्याकांड में उस दिन नाटकीय मोड़ आ गया था जब अटारी में एक एनकाउंटर में पंजाब पुलिस ने गायक के दोनों हत्यारों को ढेर कर दिया। पुलिस मुठभेड़ में गैंगस्टर जगरूप सिंह रूपा एवं मनप्रीत सिंह पन्नू को मार गिराया गया। उस एनकाउंटर के पश्चात् मृतकों की पहचान करने के लिए बकायदा 2 चश्मदीदों को अटारी बुलाया गया था। ये दोनों चश्मदीद वही थे जो सिद्धू के साथ घटना के समय थार गाड़ी में बैठे हुए थे। दोनों चश्मदीदों को शूटर की लाश दिखाई गई तथा मृतकों की पहचान हुई। यहां ये जानना भी आवश्यक हो जाता है कि जगरूप सिंह रूपा एक पुराना अपराधी है। मुठभेड़ के पश्चात् पुलिस ने उसकी पूरी कुंडली बाहर निकाल ली है। बताया गया है कि जगरूप रूपा पर कुल 9 FIR दर्ज हैं। इसमें 7 मामले चोरी के, ऑर्म्स एक्ट के तहत भी एक मुकदमा दर्ज हुआ है। इससे पहले भी मूसेवाला हत्याकांड की तहकीकात के चलते पुलिस ने कई बड़े बदमाशों को गिरफ्तार किया है। किन्तु गायक के पिता को किसने धमकी दी है, ये अभी तक स्पष्ट नहीं है। मूसेवाला के दोस्त जरूर उस धमकी का पाकिस्तान कनेक्शन बता रहे हैं, किन्तु पुलिस ने इस पर अधिक खुलकर कुछ नहीं बोला है। अभी तहकीकात की जा रही है, उसके बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

पुलिस को गाड़ी से कुचलकर मार डालने का खतरनाक ट्रेंड, 48 घंटों में चौथी घटना

अर्द्धनारीश्वर बनी भारत की ट्रांसजेंडर, विश्व मंच पर किया हिन्दुओं को गौरवान्वित

वेस्टइंडीज के कोच ने खुद बताई अपनी टीम की कमज़ोरी, भारत उठा सकता है लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -