निरहुआ और आम्रपाली के इन गानों ने करोड़ों लोगों को बनाया ​दीवाना
निरहुआ और आम्रपाली के इन गानों ने करोड़ों लोगों को बनाया ​दीवाना
Share:

भोजपूरी सिनेमाजगत की लोकप्रिय जोड़ी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने एक साथ कई फिल्में की है. दोनों की जोड़ी ना सिर्फ भोजपुरी फिल्म बल्कि गाने को भी हिट बना देती है. एक तरफ आम्रपाली दुबे जहां भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं वहीं दूसरी ओर दिनेश लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा का जुबली स्टार कहा जाता है. दोनों का गाना रजाई में से ताकी इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

बिग बॉस कन्नड़ 7: माँ ने दी दीपिका को शाइन शेट्टी से दूर रहने की चेतावनी

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि यूट्यूब पर इसे  देढ़ करोड़  से ज्यादा व्यूज मिले है, जोकि बढ़ता जा रहा है. बता दें कि रजाई में से ताकी गाना भोजपुरी फिल्म राजा बाबू का है. गाने में आम्रपाली और निरहुआ का भरपूर डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. कल न्यू ईयर के मौके पर निरहुआ और आम्रपाली का नया गाना लोन पे फोन  रिलीज किया था, जिसे सबने खूब पसंद किया. 

सरोजिनी ने किया कस्तूरी के सामने सच्चाई का खुलासा, जानिये फिर क्या हुआ

रजाई में से ताकी गाना

ये गाना भोजपुरी फिल्म राजा बाबू का है. रजाई में से ताकी गाना को कल्पना और छोटे बाबा ने गाया है और इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं. इस गाने को 5 अप्रैल 2017 को यूट्यूब पर वेब म्यूजिक द्वारा अपलोड किया गया था. बता दें कि इस गाने को यूट्यूब पर देढ़ करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

मंज़िल विरिन्जा पूवु के आज के एपिसोड में अंजना लापता हो गई

भोजपुरी फिल्म राजा बाबू

राजा बाबू फिल्म को गोविंदा की बॉलीवुड फिल्म साजन चले ससुराल के तर्ज पर बनाया गया है. दोनों की कहानी काफी मिलती-जुलती है. फिल्म में निरहुआ भी दो-दो पत्नियों संग रोमांस करते नजर आए. मोनालिसा और आम्रपाली दुबे निरहुआ के पत्नी के किरदार में नजर आई. इसका निर्देशन मंजुल ठाकुर ने किया.

बिग बॉस मलयालम के विजेता सबुमन अब्दुस्समद का कहना है की घर के अंदर कोई रणनीति काम नहीं करती है

आम्रपाली दुबे और निरहुआ

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी स्क्रीन पर काफी हिट मानी जानी है. दोनों ने एक साथ पटना से पाकिस्तान, राजा बाबू, बम बम बोल रहा है काशी, आशिक आवारा,निरहुआ हिंदुस्तानी 2, निरहुआ रिक्शावाला 2, बॉर्डर, निरहुआ चलल ससुराल, निरहुआ चलल लंदन, लल्लू की लैला निरहुआ हिंदुस्तानी 3 और लव दहेज जैसी कई भोजपुरी फिल्में कीं.

फिल्म 'छोटकी ठकुराइन' का ऑफिशल ट्रेलर रिलीज, रानी चटर्जी के नए लुक ने किया हैरान

अग्निसाक्षी में शौर्य ने साननिधि और उसके परिवार को हॉस्पिटल छोड़ने की दी सलाह

निवेदिता गौड़ा के लिए चंद्र शेट्टी का सरप्राइज, तस्वीर देख आपका भी दिल पिघल जायेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -