अग्निसाक्षी में शौर्य ने साननिधि और उसके परिवार को हॉस्पिटल छोड़ने की दी सलाह
अग्निसाक्षी में शौर्य ने साननिधि और उसके परिवार को हॉस्पिटल छोड़ने की दी सलाह
Share:

मलयालम के जाने माने सीरियल अग्निसाक्षी की नवीनतम कड़ी में , दयानंद और शोभा ने सानिधि को प्रमिला की हालत के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है। जब वे प्रमेला पर हत्या के प्रयास के लिए सानिधि को दोषी ठहराते हैं, तो वह उन पर भड़क उठती है और घटना में उनकी भूमिका पर संदेह करती है। अभी हाल ही में , वे प्रमिला को चिकित्सा सहायता के लिए पास के अस्पताल में ले जाते हैं। जब डॉक्टर ने उसकी गंभीर स्थिति के बारे में बताया तो सान्निधि, शौर्य और अखिल सहमत हैं।

इसके अलावा, शौर्य सान्निधि से पूछता है कि क्या वह प्रमीला को जहरीले भोजन का सेवन करने के बारे में जानता है। उसे घटना में सान्निधि की भूमिका पर शक है। सन्निधि ने खुद का बचाव किया और शोभा और दयानंद पर अपना संदेह शेयर किया क्योंकि उन्होंने पहले प्रमिला को मारने की कोशिश की थी। अखिल ने सन्निधि को वापस किया जबकि साननिधि और अन्य प्रमिला के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट का इंतजार करते हैं, डॉक्टर को सूचित करता है कि उसने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और वह स्थिर है।

इस बीच, पुलिस शोभा के माध्यम से घटना के बारे में जानती है और जांच शुरू करती है। दूसरी तरफ, अखिल ने यह जानकर कि पुलिस साननिधि और उसके परिवार को खोज रही है, साननिधि को तुरंत अस्पताल छोड़ने और कहीं छुपाने का सुझाव देती है। जब सानिधि जोर देकर कहती है कि वह अस्पताल में वापस रहेगी, तो शौर्य उसे तुरंत वकील से मिलने की सलाह देने में अखिल का साथ देता है।

बिग बॉस कन्नड़ 7: माँ ने दी दीपिका को शाइन शेट्टी से दूर रहने की चेतावनी

सरोजिनी ने किया कस्तूरी के सामने सच्चाई का खुलासा, जानिये फिर क्या हुआ

मंज़िल विरिन्जा पूवु के आज के एपिसोड में अंजना लापता हो गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -