निवेदिता गौड़ा के लिए चंद्र शेट्टी का सरप्राइज, तस्वीर देख आपका भी दिल पिघल जायेगा
निवेदिता गौड़ा के लिए चंद्र शेट्टी का सरप्राइज, तस्वीर देख आपका भी दिल पिघल जायेगा
Share:

पूर्व बिग बॉस कन्नड़ प्रतियोगी चंदन शेट्टी और अभिनेत्री निवेदिता गौड़ा कभी भी अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री को फ्लॉन्ट करने से नहीं कतराते है। अभी हाल ही में मैसूर में सगाई करने वाले इस जोड़े को एक-दूसरे से प्यार हो गया है। वर्तमान में कनाडा में रहने वाले चंद्रन ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकाल लिया और अपने मंगेतर को दिलचस्प तरीके से आश्चर्यचकित करने का फैसला किया। इसके अलावा , निवेदिता मधुर हावभाव से काफी प्रभावित थीं। निवेदिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसे उसके आदमी चंद्रन शेट्टी ने खुद भेजा था।

इसके अलावा इस वीडियो में, चंदन को कनाडा से निवेदिता से अपनी आँखें बंद करने के लिए सभी तरह से देखा जाता है। अभी हाल ही में फिर उसने खुद के द्वारा बनाई गई एक बर्फ की परी के साथ उसे आश्चर्यचकित किया। वीडियो पर नजर डालेंचंदन और निवेदिता ने बिग बॉस कन्नड़ सीज़न 5 में पहली बार एक-दूसरे से मुलाकात की और थोड़े समय के भीतर एक महान तालमेल विकसित किया। उन्होंने घर के बाहर भी इसी तरह की बॉन्डिंग बनाए रखी और अक्सर एक साथ देखे जाते हैं।

दोनों ने अपने रिश्ते को अगले स्तर तक ले जाने का फैसला किया और हाल ही में मैसूर में सगाई कर ली थी । इससे पहले, चंदन ने निवेदिता को LIVE दर्शकों के सामने चल रहे मैसूर युवा दशहरा कार्यक्रम के दौरान प्रस्तावित किया था। कार्यक्रम में प्रदर्शन करने के बाद, चंदन अपने घुटनों के बल नीचे गया और निवेदिता को प्रस्ताव दिया है । शुरुआत में सदमे में आई अभिनेत्री ने चंद्रन के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और अपनी भावनाओं को भी स्वीकार कर लिया।

 

 

मंज़िल विरिन्जा पूवु के आज के एपिसोड में अंजना लापता हो गई

बिग बॉस मलयालम के विजेता सबुमन अब्दुस्समद का कहना है की घर के अंदर कोई रणनीति काम नहीं करती है

शेन निगम ने कॉमेडी उत्सव पर मांगी माफ़ी, जानिये था कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -