बिग बॉस कन्नड़ 7: माँ ने दी दीपिका को शाइन शेट्टी से दूर रहने की चेतावनी
बिग बॉस कन्नड़ 7: माँ ने दी दीपिका को शाइन शेट्टी से दूर रहने की चेतावनी
Share:

कन्नड़ के सबसे अधिक विवादित टीवी शो बिग बॉस कन्नड़ सीज़न 7 हर गुजरते एपिसोड के साथ तीव्र होता जा रहा है। एक ओर जहां प्रतिस्पर्धा में तेजी आ रही है, वहीं गृहणियों के बीच समीकरण भी बदल रहे हैं। इसके अलावा ग्रैंड फिनाले से कुछ ही दिन पहले, प्रतियोगियों को अपने परिवार के सदस्यों के साथ फिर से जुड़ने का मौका मिल रहा है।

इसके साथ ही अभी हाल ही में, जब शाइन और दीपिका बिग बॉस के घर के अंदर नए साल के जश्न के लिए एक रोमांटिक डांस नंबर का अभ्यास किया जा रहा था, तो पद्मा (दीपिका दास की माँ) ने मुख्य दरवाजे के माध्यम से एक आश्चर्यजनक प्रवेश किया गया और अपनी प्यारी बेटी के साथ समय बिताया जा रहा था। पद्मा न केवल अपनी बेटी से मिलने के बाद भावुक हो गईं, उन्होंने दीपिका को भी लाड़ प्यार दिया और उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताया। इसके अलावा दीपिका की मां ने उन्हें कुछ टिप्स भी दिए।

जहां दीपिका ने अपनी सह-प्रतियोगी शाइन शेट्टी के बारे में बात की, वहीं पद्मा ने अनिच्छा से दीपिका से दूरी बनाए रखने के लिए कहा जा रहा था। उसने दीपिका को यह भी चेतावनी दी थी कि वह अपनी इच्छा के विपरीत जाकर सीमा न लांघा करें।इसके साथ ही दिलचस्प बात यह है कि पद्मा ने यह भी उल्लेख किया कि वह किसी भी अन्य प्रतियोगी की तुलना में किशन को ज्यादा पसंद करती है और उससे बात भी की थी । अभी हाल ही में, पद्मा ने कार्यों में भाग लेने के लिए दीपिका की सराहना की जा रही थी ।

मंज़िल विरिन्जा पूवु के आज के एपिसोड में अंजना लापता हो गई

बिग बॉस मलयालम के विजेता सबुमन अब्दुस्समद का कहना है की घर के अंदर कोई रणनीति काम नहीं करती है

शेन निगम ने कॉमेडी उत्सव पर मांगी माफ़ी, जानिये था कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -