बिग बॉस मलयालम के विजेता सबुमन अब्दुस्समद का कहना है की घर के अंदर कोई रणनीति काम नहीं करती है
बिग बॉस मलयालम के विजेता सबुमन अब्दुस्समद का कहना है की घर के अंदर कोई रणनीति काम नहीं करती है
Share:

मलयालम का जाना माना टीवी शो के होस्ट सबुमन बिग बॉस मलयालम सीज़न 1. के साथ गौरव की ओर बढ़ रहे है। इस मलयालम के शो के लॉन्च के कुछ ही समय में वह एक घरेलू नाम बने हुए है। दूसरे सीज़न के लॉन्च से पहले, साबू, एक मिडिया रिपोर्टर के साथ एक विशेष बातचीत में, अपने बिग बॉस के सफर को याद करते हुए और आगामी प्रतियोगियों के लिए अपनी सलाह साझा की। उन्होंने कहा, "बिग बॉस की यात्रा एक शानदार अनुभव था।

इसकी तुलना हमारे दिन-प्रतिदिन के जीवन से कभी नहीं की जा सकती है। शो ने मुझे कुछ अविस्मरणीय यादें, अंतर्दृष्टि और महान दोस्त दिए हैं," उन्होंने शेयर किया। वर्तमान में, सबुमन अपने अभिनय करियर में व्यस्त किया जा रहा है। टीवी शो बिग बॉस के बाद, सबु को उद्योग से कई प्रस्ताव मिले हैं और उन्हें कुछ समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों का भी हिस्सा देखा जा रहा है। शो के नए सीज़न के बारे में बात करते हुए, सबुमन ने साझा किया कि वह आगामी सीज़न के प्रतियोगियों को जानने के लिए उत्साहित हुआ हैं। 

इसके अलावा आगामी प्रतियोगियों के लिए अपने सुझाव को साझा करते हुए, "कोई पूर्व-नियोजित रणनीति या गेम प्लान आपके लिए काम नहीं कर सकते है। शो जीतने के इरादे से गेम न खेलें। एक नया माहौल तलाशने के लिए स्पष्ट दिमाग के साथ प्रवेश करना चाहिए। तैयार रहें। सब अजनबियों को समझो और समझो, ”साबू ने कहा। साबुमोन ने आगे कहा कि उनके दोस्त और फिल्म निर्माता दीपू करुणाकरन एक अच्छे प्रतियोगी भी हो सकते हैं।

शेन निगम ने कॉमेडी उत्सव पर मांगी माफ़ी, जानिये था कारण

bigg boss kannada 7 : बिगबॉस के घर से बेघर हुई चैत्र कोट्टूर, बाहर जाने के बाद यह रहा रिएक्शन

उमाश्री की 'चिनारा चिल्ली' का प्रीमियर की डेट है 5 जनवरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -