अमरनाथ यात्रा: जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को मारी गोली

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में दहशतगर्दों ने एक पुलिसकर्मी को अचानक से गोली मार दी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया है। ये घटना ऐसे वक़्त में हुई है, जब अमरनाथ यात्रा की वजह से पूरे जम्मू कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। ये घटना रविवार (3 जुलाई, 2022) को देर शाम बिजबेहांड़ा में हुई। पैर में गोली लगने के बाद पुलिसकर्मी को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है, जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

इस घटना के फ़ौरन बाद इंडियन आर्मी, जम्मू कश्मीर पुलिस और CRPF के जवानों ने पूरे क्षेत्र को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाना शुरू कर दिया। अभी तक हमलावर आतंकियों के संबंध में कुछ पता नहीं चल पाया है और न ही किसी आतंकी संगठन ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है। गोली लगने के बाद हवलदार फिरदौस अहमद सड़क पर ही गिर गए थे, जिसके बाद आतंकी उन्हें मरा हुआ समझ कर वहाँ से भाग निकले।

दक्षिण कश्मीर जिले के श्रीगुफवाड़ा में शाम साढ़े 7 बजे हुई इस घटना के बाद जख्मी पुलिस कॉन्स्टेबल को श्रीनगर के सैन्य अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि आतंकी अधिक दूर नहीं भागे होंगे, ऐसे में उन्हें पकड़ा जा सकता है। आज ही कश्मीर के रियासी जिले से गाँव वालों ने लश्कर के दो खूँखार आतंकियों को पकड़ कर उन्हें पुलिस ले हवाले कर दिया। उनमें से एक मोस्ट वॉन्टेड था। उनके पास से हथियार और बम भी बरामद हुए हैं।

500+ एनकाउंटर, 284 करोड़ की संपत्ति जब्त.., योगी सरकार 2.0 के 100 दिनों का रिपोर्ट कार्ड

BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में हैदराबाद को भाग्यनगर बोल गए PM मोदी, जानिए और क्या कहा?

उदयपुर हत्याकांड: कन्हैया के कातिलों को भीड़ ने भरी कोर्ट में पीटा, देखें Video

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -