उदयपुर हत्याकांड: कन्हैया के कातिलों को भीड़ ने भरी कोर्ट में पीटा, देखें Video

 उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर में हुई टेलर कन्हैयालाल के क़त्ल से जुड़े चार आरोपियों को सुरक्षा व्यवस्था के मध्य आज NIA कोर्ट के सामने पेश कर दिया था. कोर्ट में पेशी के दौरान आक्रोशित लोगों ने आरोपियों पर हमला बोल दिया. कोर्ट ने इन चारों आरोपियों को 12 जुलाई तक NIA कस्टडी  में भेज दिया है. इसके पूर्व उदयपुर की एक कोर्ट ने दो आरोपियों को शुक्रवार को एक दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया था.

कोर्ट में पेशी के दौरान पिटाई: जयपुर की NIA कोर्ट में पेशी के बीच आरोपियों पर अटैक हुआ है. उन्हें भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कोर्ट में पेश कर दिया गया है. लेकिन उसके बावजूद आरोपियों को लोगों के आक्रोश को भी झेलना पड़ गया है. आरोपियों के कोर्ट में जाने के पश्चात 5 घंटे तक दरवाजा बंद कर दिया गया. लेकिन जब वो बाहर निकले तो जूते चप्पल और डंडों से पिटाई की गई, जब पुलिस उन्हें गाड़ी पर चढ़ा रही थी उस दौरान भी लोगों ने थप्पड़ों से पिटाई कर दी. 

 

पिटाई का वीडियो आया सामने: आरोपियों की पिटाई का वीडियो भी वायरल हो चुका है. जिसमे साफ़ नजर आ रहा है कि जब उन्हें पुलिस की गाड़ियों में चढ़ाया जा रहा था तभी उसके पीछे लोग पुलिस की सुरक्षा के मध्य उन्हें पीटते हैं. एक अपराधी की गर्दन पकड़ते हुए उसे पीछे से थप्पड़ भी मारते हुए नजर आए . हालांकि पुलिस एक-एक करके उन चारों आरोपियों को गाड़ी में चढ़ाती है. कहा जा रहा है कि इन आरोपियों की पेशी से पहले ही यहां मौजूद वकीलों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग करते हुए नारेबाजी भी की गई,.

दूधवाले को दिल दे बैठी ग्रेजुएट युवती, दिलचस्प है कहानी

'मैं कट्टर होता, तो राम मंदिर के लिए 490 साल इंतज़ार नहीं करता..गला काट देता..', उदयपुर पर तीखी बहस

क्या 8 महीने का गर्भ गिराने की इजाजत दी जा सकती है ? हाई कोर्ट में दाखिल हुई याचिका

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -