अमरनाथ यात्रा में खलल, जानिए क्या है मामला
अमरनाथ यात्रा में खलल, जानिए क्या है मामला
Share:

नई दिल्ली : श्री अमरनाथ जी की पवित्र गुफा की यात्रा की शुरुआत कल से शुरु हो चुकी है. इसे लेकर सुरक्षा के पुख़्ता इंतजाम किए गए है. कल पहले दिन करीब 2000 श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना हुआ. पहले दिन यात्रियों को किसी प्रकार का कोई सामना नहीं करना पड़ा. लेकिन आज दूसरे दिन श्रद्धालुओं को कई समस्या का सामना करना पड़ा. सबसे ज्यादा समस्या आज यात्रियों को बारिश के चलते आई. 

बारिश ने आज पवित्र अमरनाथ गुफा की यात्रा पर खलल पैदा किया. बालटाल में बारिश से पहले यात्रा प्रभावित हुई थी. जबकि पहलगाम में फिलहाल हल्की-हल्की बारिश जारी है. बालटाल में बारिश रुकने के बाद वहां से यात्रा शुरू हो गई है. बता दे कि अमरनाथ यात्रा में बारिश ने सुबह से ही बाधा उत्पन्न कर दी थी. जहां मौसम साफ़ न होने तक यात्रा रोक दी गई थी. 

प्रशासन ने प्राकृतिक आपदाओं को ध्यान में रखते हुए अगले आदेशों तक श्रद्धालुओं को अपने-अपने स्थान पर ही रुके रहने की अपील की है. मौसम विभाग ने इस संबंध में पहले ही जानकारी दे दी थी कि गुरुवार को सारा दिन रुक-रुक कर बारिश होती रहेगी और शुक्रवार को भी आसमान में बादल छाए रहेंगे. बता दे कि अमरनाथ की पवित्र गुफा की यात्रा की शुरुआत कल से हुई है. जहां इसकी समाप्ति 26 अगस्त को होगी. 

36 घंटे में दस्तक देगा मानसून, लेकिन इससे ठीक पहले...

फ़िल्मी अंदाज में आबकारी अधिकारी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

खूंटी अपडेट : अगुवा किये जवानों का अब तक कोई पता नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -