फ़िल्मी अंदाज में आबकारी अधिकारी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
फ़िल्मी अंदाज में आबकारी अधिकारी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

उदयपुर : जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना के बारे में जानकारी मिली है. यहां एक सरकारी अधिकारी, उनकी बेटी और दोहिते को पहले तो किडनेप किया गया. वहीं इसके बाद आबकारी अधिकारी की हत्या कर दी गई. आरोपियों ने अपहरण के दौरान रास्ते में अधिकारी को गाड़ी से उतारकर उन पर चाकू से वार किए. जहां उनकी हत्या हो गई. इस घटना से फ़िलहाल पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. 

घटना की खबर पुलिस को मिलते ही पुलिस ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. फ़िलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. और वह मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, आबकारी विभाग में ऑफिस सुपरिटेंडेंट यशवंत शर्मा पुत्र प्रताप नारायण शर्मा निवासी शांतिनगर सेक्टर 3 अपनी बेटी नेहा शर्मा व पांच साल के दोहिते रिहान के साथ अहमदाबाद से रात एक बजे उदयपुर पहुंचे. जहां उन्हें वाहन न मिले पर एक वैन ड्राइवर ने अपनी गाड़ी में बैठा लिया. जिसमे पहले से ही 4 युवक सवार थे. चालक ने उनसे कहा कि हम सेक्टर छह की ओर जा रहे हैं आपको रास्ते में छोड़ देंगे, आप बैठ जाएं.

चालक के कहने पर वैन में यशवंत शर्मा, नेहा और रिहान बैठ गए. चालक इसके बाद तीनों को उनके घर के रास्ते की ओर ना ले जाकर गलत रास्ते पर ले जाने लगा. जहां मृत यशवंत ने उसे टोक दिया. जब मामला बढ़ने लगा तो चालक ने वैन रोकी. और यशवंत, नेहा और रिहान तीनों को वैन से निकाल दिया गया. साथ ही आरोपियों ने यशवंत पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे आबकारी अधिकारी अचेत होकर गिर पड़े. इसके बाद नेहा ने एक वाहन चालक जो कि वहां से गुजर रहा था. उसे इसकी सूचना दी. जहां उसने पुलिस को इस बारे में बताया. 

बीजेपी नेता को गोली मारी, इलाज के दौरान मौत

वीडियो : मेडिकल स्टूडेंट की खुदकुशी में प्रदेश के बड़े नेता की बेटी शामिल

दाती महाराज के तीन सहयोगियों से खोले अहम राज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -