'नारा-ए-तकबीर' कहते कपिल मिश्रा का वीडियो वायरल, अमानतुल्लाह खान बोले- मेरा जिगरी दोस्त...
'नारा-ए-तकबीर' कहते कपिल मिश्रा का वीडियो वायरल, अमानतुल्लाह खान बोले- मेरा जिगरी दोस्त...
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) के MLA और दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अमानतुल्लाह खान ने अपने पुराने साथी कपिल मिश्रा को याद किया है। दरअसल, खान ने कपिल मिश्रा का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा है कि उनका जिगरी दोस्त कहीं खो गया है। बता दें कि कपिल मिश्रा का यह वीडियो उस समय का है, जब वह 'AAP' में थे। वीडियो में वह 'नारा-ए-तकबीर' कहते नज़र आ रहे हैं। हलांकि, हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं।

वीडियो में कपिल मिश्रा 'नारा-ए-तकबीर' का नारा लगाते दिख रहे हैं। हालांकि, इसके वीडियो में कट लगाया गया है। इसके बाद कपिल मिश्रा, अमानतुल्लाह के जेल जाने की बात करते हुए कहते हैं कि, ''अल्लाह ताला बदला ले रहा है। अल्लाह ताला ने 10 फरवरी को बदला लिया था पिछले साल। अल्लाह ताला जब बदला लेता है तो आवाज थोड़ी आती है। जब ये अमानत भाई को गिरफ्तार कर के ले जा रहे थे उसमें आवाज थी, लोगों का दर्द था। सड़कों पर लोग खड़े थे। जब अल्लाह ताला बदला लेता है तो जब हम चुपके से बटन (ईवीएम का) दबाते हैं ना अल्लाह ताला बदला ले लेता है।' बता दें कि खान द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कपिल मिश्रा RSS, भाजपा और मोदी सरकार पर हमला करते नज़र आ रहे हैं। 

 

बता दें कि कपिल मिश्रा, अन्ना आंदोलन के दौरान से ही अरविंद केजरीवाल की टीम में थे। मगर, बाद में उनका केजरीवाल से टकराव हो गया। 2017 में कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मंत्री सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपए की रिश्वत लेने का इल्जाम लगा दिया था। अगस्त 2019 में कपिल मिश्रा ने भाजपा का दामन थाम लिया। 

2024 के लोकसभा की चिंता छोड़े विपक्ष, 2029 की तैयारी करे- प्रकाश जावड़ेकर

हेट स्पीच मामले में सोनिया-राहुल ने हाई कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा

'जुमे से पहले हरिद्वार जेल में कर दूंगा सरेंडर', जितेंद्र त्यागी ने किया बड़ा ऐलान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -