2024 के लोकसभा की चिंता छोड़े विपक्ष, 2029 की तैयारी करे- प्रकाश जावड़ेकर
2024 के लोकसभा की चिंता छोड़े विपक्ष, 2029 की तैयारी करे- प्रकाश जावड़ेकर
Share:

मुंबई: भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्र सरकार में मंत्री रह चुके प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि विपक्ष को पीएम नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व और देश के लोगों के लिए उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों को समझना चाहिए। इसलिए विपक्ष को सलाह है कि वह 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर चिंता न करें और इसकी जगह 2029 के लोक सभा चुनावों के संबंध में सोचें।

महाराष्ट्र के ठाणे में भाजपा के एक कार्यक्रम में 'मोदी के 20 साल' नामक एक किताब के विमोचन के अवसर पर प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि 2014 में मोदी के प्रधान मंत्री बनने के बाद से देश का माहौल अच्छे दिन के तौर पर बदल गया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश को एक ऐसा पीएम मिला है जो अलग सोच और कार्यक्रम लेकर आया, जनता से सीधे संवाद किया और शासन में पारदर्शिता लाई। उन्होंने कहा कि भाजपा को बार-बार चुनावी सफलता इसलिए मिल रही है क्योंकि जनता, मोदी का काम को पसंद कर रही हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, "विपक्ष को पहले पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यों को समझना चाहिए। विगत 20 वर्षों में, गुजरात के मुख्यमंत्री से प्रधानमंत्री के रूप में पीएम मोदी एक बार भी बीमार हुए बिना निरंतर काम कर रहे हैं। यही नहीं उनके द्वारा विभिन्न कार्यक्रम, गतिविधियां और योजनाएं चलाई जा रही हैं।"

हेट स्पीच मामले में सोनिया-राहुल ने हाई कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा

'जुमे से पहले हरिद्वार जेल में कर दूंगा सरेंडर', जितेंद्र त्यागी ने किया बड़ा ऐलान

अंकिता को जिन्दा जलाने वाले के बचाव में CM सोरेन के MLA भाई का 'बेशर्म' बयान, देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -