आरती सिंह पर भड़के विन्दु द्वारा सिंह, कहा- 'पीठ पीछे खूब आग लगाती...'
आरती सिंह पर भड़के विन्दु द्वारा सिंह, कहा- 'पीठ पीछे खूब आग लगाती...'
Share:

सलमान खान के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह सभी को हैरान कर रहा है. शो में सभी कंटेस्टेट अपना असली रंग दिखाने में लगे हुए हैं. कई ऐसे भी कंटेस्टेंट्स है जिन्होंने अब तक घरवालों के पीठ पीठे बैठकर खूब गेम प्लानिंग की है. वहीं इस शो के विजेता रह चुके विंदु दारा सिंह का मानना है कि आरती सिंह ही वह एकमात्र कंटेस्टेंट है, जोकि लोगों के पीठ पीछे खूब आग उगलती है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा, ''आरती सिंह इस शो में फूंक-फूंककर कदम रख रही है और वह बड़ी ही चालाकी से इस शो में बने अपने दोस्तों के पीठ पीछे खूब आग लगाती है.''

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि आरती शुरु में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दोस्ती बढ़ाती हुई नजर आई थी, लेकिन अब वह अकेले ही इस शो में आगे बढ़ने का गाना गाती रहती है. इसी के साथ वह लोगों के बीच आग लगाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है. वहीं इस हफ्ते Bigg Boss 13 के घर से बेघर होने के लिए शेफाली बग्गा, शेफाली जरीवाला, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह नॉमिनेटेड है.

वहीं आरती सिंह लगभग हर एक हफ्ते नॉमिनेटेड रहती है, वहीं इस बार नॉमिनेट नहीं हुई है और बच गईं हैं. आपने शो में देखा होगा आरती शहनाज गिल के कान कई बार भर चुकी है, ऐसे में वह Shehnaaz Gill को भड़काने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देती है. वहीं अगर बात की जाए सिद्धार्थ शुक्ला की तो वह समय-समय पर उनसे अपना काम निकाल ही लेती है और आरती किसी भी टास्क में पूरी तरह से परफॉर्म नहीं करती है, जो आपने ही होगा.

कुमकुम भाग्य में आर्यन और रणबीर पहुंचेंगे प्राची के घर, आज आएंगी सच्चाई सामने

हौंडा जल्द लॉन्च करने वाली है, अब तक का सबसे स्मार्ट स्कूटर

एक्ट्रेस टीना दत्ता ने शेयर की हॉट फोटो, फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -