वेब शो The Verdict State Vs Nanavati का टीज़र हुआ रिलीज़
वेब शो The Verdict State Vs Nanavati का टीज़र हुआ रिलीज़
Share:

वेब शो कई सारे रिलीज़ होते जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही ऑल्ट बालाजी ने अपने वेब शो का टीज़र रिलीज़ किया है. उनकी एक नई वेब सीरीज 'द वर्डिक्ट स्टेट vs नानावटी' के टीजर रिलीज़ हो चुका है जिसे यहां आप भी देख सकते हैं. बता दें, इस टीजर में शो के कास्ट को लोगों के सामने पेश किया है.बता दें कि इस शो में विरफ पटेल, सौरभ शुक्ला, एली अवराम, कुबरा सायत, पूजा गौर, सोनी राजदान, स्वानंद किरकिरे, अंगद बेदी और मानव कौल मुख्य किरदार में दिखेंगे. आइये बता देते हैं इसके बारे में. 

बता दें, यह टीजर महज 15 सेकंड का है इसीलिए इस शो के बारे में कुछ और खुलासा नहीं हुआ है. इस टीजर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि "यह केस जिसने इंडिया को विभाजित किया है वह फिर से खुलेगा! कल ट्रेलर 3:00 बजे रिलीज किया जाएगा. आप इस टीजर को इंडिया वर्सेस इंग्लैंड मैच के दौरान हॉटस्टार पर भी देख सकते हैं." यहां देख सकते है ट्रेलर. 

बता दें कि यह वेब सीरीज कमांडर केएम नानावटी वर्सेस स्टेट महाराष्ट्र के केस पर आधारित है जो 1959 को हुआ था. आपको याद होगा इसी केस पर अक्षय कुमार की फिल्म 'रुस्तम' भी बनी थी. इसकी क्या खास बात है ये आप टीज़र में देख सकते हैं जो जल्दी ही रिलीज़ भी होगी.

वेकेशन ट्रिप को एन्जॉय कर रहे अजय-काजोल, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Chhichhore : 2 महीने बाद रिलीज़ होने वाली है फिल्म, वायरल किया वीडियो

Collection : 25 दिन में इतनी हो गई Bharat की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -